जंगली रमी डाउनलोड कैसे करें? इसमें अकाउंट कैसे बनाए?

जंगली रमी डाउनलोड:- आज के इस आर्टिकल के अंदर, मैं आपको “जंगली रमी ऑनलाइन एप” के बारे में बताने वाला हूं, जिसमे आप ₹8,850 बोनस वाला अकाउंट बनाकर रम्मी कैश गेम खेल कर रोजाना ₹4,000 तक असली पैसे कमा सकते हैं।

आज के समय में हर व्यक्ति के पास मोबाइल फोन या कंप्यूटर मिल जाता है, जिसका इस्तेमाल वह विभिन्न प्रकार के कार्य में करते हैं, आज के समय में हर व्यक्ति चाहे वह छोटा हो या बड़ा, उसे गेम खेलना बहुत ज्यादा पसंद होता है, टेक्नोलॉजी बदलने के साथ-साथ गेम्स के प्रकार भी बदले हैं, बहुत सारे गेम्स आज मार्केट में आए हुए हैं।

Junglee Rummy Application Download | जंगली रमी गेम डाउनलोड कैसे करें?

कई पैसा कमाने वाले गेम तो ऐसे हैं, जिनमें आप डायरेक्ट रूप से पैसा कमा सकते हैं, उन्हीं गेम्स में से एक “Junglee Rummy” है, यह एक रम्मी Card गेम है, इस गेम को खेलने के लिए आपको अपने दिमाग का इस्तेमाल करना होगा, जो लोग कार्ड खेलना नहीं जानते, वह इसमें शुरू में प्रैक्टिस कर सकते हैं और बाद में प्रैक्टिकल रूप से इसमें खेल सकते हैं।

तो चलिए आज के इस आर्टिकल की शुरुआत करते हैं और आपको बताते हैं कि, “Junglee Rummy Application 50 Rupees Free” ऐप क्या है और आप इससे पैसे किस प्रकार कमा सकते हैं और पैसे कमाने के लिए आपको क्या-क्या करना होगा।

Table of Contents

जंगली रमी Free Download

No. of Downloads7.2 करोड़ से अधिक
Signup Free Bonus₹8,850 as Welcome Cash (50 Rupees Free तुरंत)
APK Ratings by UsersMore than 4.5/5 Stars
Link to Download & InstallClick here & Get app
Refer and EarnUp to Rs. 1,000 Per Friend

जंगली रमी ऑनलाइन गेम क्या है?

जंगल रमी एक प्रकार से ऑनलाइन प्लेइंग गेम है, जिसके द्वारा आप घर बैठे पैसे कमा सकते हैं, यह बहुत सारे इंडियंस के द्वारा खेला जाता है, क्योंकि इसके अंदर वास्तव में लोग पैसा कमाते हैं, इसको खेलने के लिए आपको कार्ड की नॉलेज होना बहुत ज्यादा जरूरी है, क्योंकि इसके अंदर 104 कार्ड होते हैं और 2 से 6 लोग इसके अंदर एक साथ मिलकर खेल सकते हैं, जिन लोगों को कार्ड्स की अच्छी नॉलेज होती है, वह लोग इस खेल को सबसे पहले प्राथमिकता देते हैं और इस खेल को खेलना पसंद करते हैं।

इसमें बहुत प्रकार के खेल होते हैं, यानी जंगल रमी में बहुत से टूर्नामेंट होते हैं, जिसका इस्तेमाल अलग-अलग Purposes के लिए किया जाता है, हम आपको उन सभी प्रकारों के बारे में बताएंगे और उनकी एक व्याख्या भी देंगे, जोकि इस प्रकार है:- 

1. पॉइंट रमी (Points Rummy):-

इसे आप बड़ी ही आसानी से फोन या टेबलेट के अंदर खेल सकते हैं, सबसे पहले इसके लिए आपको जंगल रमी को डाउनलोड करना है, बाद में आपको Thrilling Format में जाना है और वहां पर आप इसे खेल सकते हैं।

2. पूल रम्मी (Pool Rummy):-

पूल रमी को खेलने के लिए भी आपको जंगल रमी को डाउनलोड करना है, फिर आपको वहां पर Competitive का ऑप्शन दिखाई देगा, जहां पर जाकर आप पूल रम्मी को खेल सकते हैं, यह बहुत ही आनंद आनंद देने वाला गेम है।

3. ऑनलाइन टूर्नामेंट्स (Rummy Tournaments):-

इस चीज का मुख्य उपयोग पैसा कमाने के लिए किया जाता है, इसमें आप बड़े-बड़े टूर्नामेंट में भाग लेकर पैसा कमा सकते हैं और इसके लिए आपको जंगल रमी डाउनलोड करना है, बाद में आप किसी भी अच्छे टूर्नामेंट को ज्वाइन कर सकते हैं और पैसा कमा सकते हैं।

जंगली रमी डाउनलोड कैसे करें?

जंगली रमी

जंगल रमी तीन पत्ती ऐप प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है, इसे डाउनलोड करने के लिए आपको इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा और इसे डाउनलोड करने के भी ऑफिशियल वेबसाइट पर बहुत सारे तरीके हैं, हमने आपको हर एक तरीके के बारे में बताया है, आप हमारे बताए गए तरीकों का पालन करके बड़ी ही आसानी से जंगल रमी को डाउनलोड कर सकते हैं:-

जंगली रमी App Download (डायरेक्ट तरीका)

Junglee Rummy Online Cash Game डायरेक्ट डाउनलोड करने के लिए आपको निम्नलिखित स्टेप्स का पालन करना है, जोकि इस तरह है:-

  • सबसे पहले आपको इस ऐप की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना है.
  • इसके बाद आपके सामने डायरेक्ट डाउनलोड का ऑप्शन आएगा.
  • आपको उस पर क्लिक कर देना है.
  • इसके बाद आपके फोन डाटा की मदद से वह ऐप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा. 

य़ह जंगल रमी को डाउनलोड करने का यह सबसे आसान तरीका है, इसके अंदर आपको किसी भी अन्य चीज की सहायता नहीं लेनी होती, आप मात्र 1 क्लिक से इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं और इसका ऑप्शन आपको वेबसाइट ओपन होते ही सामने दिखाई देगा।

 MethodDownload
Junglee Rummy ApplicationDirect DownloadGet The App

जंगली रम्मी APK Free Download (मिस्ड कॉल देकर)

इस तरीके के अंदर आपको एक कॉल करनी होगी, जिसके द्वारा आपको एक लिंक प्राप्त होगा, अब आप सोच रहे होंगे कि, यह सब भी कैसे हो सकता है, तो इसके लिए आप हमारे बताएं गए स्टेप्स का अच्छी तरह से पालन करें, जो कि निम्नलिखित है:-

  • इसमें भी आपको सबसे पहले इस ऐप की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना है.
  • वहां पर आपको कस्टमर केयर का एक नंबर दिखाई देगा.
  • आपको उस नंबर पर कॉल करनी है.
  • इसके बाद आपको एक लिंक प्राप्त होगा.
  • आपको उस पर क्लिक कर देना है.
  • बाद में आप का ऐप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा.
  • थोड़ी देर में प्रोसेस खत्म होने के बाद, वह ऐप डाउनलोड हो जाएगा.

तो इस प्रकार आप इस ऑफिशल वेबसाइट पर कस्टमर केयर का नंबर प्राप्त करके भी इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं, इस तरीके को अभी सबसे आसान माना जाता है क्योंकि इसके अंदर सबसे थोड़ा समय लगता है और आपका ऐप डाउनलोड हो जाता है।

 MethodDownload 
Junglee Rummy OnlineBy Using Your Mobile Number For Missed Call09899297711 (Give a Missed Call)

Junglee Rummy App में Account कैसे बनाएं?

यदि आप जंगल रमी एप के अंदर अपने अकाउंट को बनाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको कुछ स्टेप्स का पालन करना होगा, आप उन स्टेप्स का पालन करके बड़ी ही आसानी से ऑफिशियल वेबसाइट पर या फिर चाहे तो जंगल रमी एप के अंदर अपने अकाउंट को Create कर सकते हैं, यह स्टेप्स कुछ इस प्रकार है:-

  1. सबसे पहले इसकी ऑफिशल वेबसाइट (JungleeRummy.com) पर जाना होगा.
  2. इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर इसके अंदर दर्ज करना है.
  3. अब आपको एक ओटीपी प्राप्त होगा, जिससे आपको वहां पर दिख रहे ओटीपी बॉक्स के अंदर भर देना है.
  4. अब आपको कुछ अन्य चीजें भरनी है, जैसे कि:- आपकी ईमेल आईडी, डेट ऑफ बर्थ आदि. 
  5. अब आपको इसके अंदर अपनी केवाईसी करवानी है, जिसके लिए आपको पैन कार्ड की आवश्यकता होगी और प्रोसेस खत्म होते ही आपकी केवाईसी हो जाएगी.
  6. इस तरह आप बड़ी ही आसानी से अपने अकाउंट को बना लेंगे.

यह सभी स्टेप्स बहुत ही आसान है और आप इनका आसानी से पालन कर सकते हैं, पर ध्यान रखें कि आप इन को अच्छी तरह से पढ़ ले, तभी आप इनका पालन कर पाएंगे।

Junglee Rummy 50 Rupees Free कैसे पाएं?

Junglee Rummy Application अपने सभी New Users को 50 RUpees Free में दे रहा है। इसके लिए आपको बस इसमें ऐप को डाउनलोड कर Login/Register कर लेनी है। Login करने के बाद आपको Rs. 50 से लेकर 250 तक Cash बिलकुल Free मिल जायेंगे।

यदि आपको Junglee Rummy से 8850 Rupees तक Free Bonus लेनी है तो इसी आर्टिकल में नीचे मैंने Junglee Rummy Promo Code दिया हुआ है, Bonus Code डालने पर आपको Free Cashback मिलेगा।

जंगली रमी कैसे खेला जाता है?

Junglee Rummy Online जंगल रमी मुख्य रूप से तीन पत्ती का एक गेम होता है, जिसे कि हम आम भाषा में ताश कहते हैं, इसको खेलने के लिए आपको ताश की नॉलेज होना बहुत ज्यादा जरूरी होता है, तभी आप इस गेम को खेल पाते हैं, इस गेम को एक भिन्न प्रकार की सीक्वेंस में खेला जाता है, जिसकी प्रणाली भी अलग होती है, इसमें कुछ इस प्रकार से खिलाड़ी खेलते हैं:-

  • 2 सीक्वेंस + 2 सेट
  • 3 सीक्वेंस + 1 सेट

यह एक प्रकार से जंगल रमी की ऑनलाइन रमी गेम्स की सीक्वेंस होती है, जिसमें की हर एक सेट के लिए एक अलग सीक्वेंस नंबर होता है।

यह भी पढ़े- बेस्ट तीन पत्ती गेम पैसे कमाने वाला खेलकर हर दिन 5000 रुपये का रियल मनी कमाइए, अपने मोबाइल से.

Junglee Rummy Game खेलने के नियम

यदि आप इस गेम को अच्छी तरह से खेलना चाहते हैं, तो आपको इस गेम के नियमों की जानकारी होना बहुत ज्यादा जरूरी होता है, तभी आप इस गेम को अच्छी तरह से खेल सकते हैं और इस से पैसा कमा सकते हैं, इस गेम को खेलना इसके नियमों पर बहुत ज्यादा निर्भर होता है, क्योंकि बिना इनके नियम जाने आप इसे कभी भी खेल नहीं सकते, इस खेल के नियम कुछ इस प्रकार है:-

  1. जब भी आप भारतीय रमी खेलते हैं, तो इसमें 2 से लेकर 6 खिलाड़ी होते हैं, जिनके अंदर 52 कार्ड को बांटा जाता है और लगभग हर खिलाड़ी के पास 13 कार्ड आते हैं, जिनमें एक से दो मानक डेक और जोकर होते हैं.
  2. इसमें बचे हुए कार्ड को डेक के द्वारा बांटा जाता है, यह  डेक टेबल के बीच में रखा जाता है और बंद डेक के कार्ड किसी भी खिलाड़ी को दिखाई नहीं देते हैं, यह उल्टे रखे जाते हैं और उस बंद डेक में से एक कार्ड बाहर आता है और वह सभी खिलाड़ियों को दिखाई देता है, जिससे कि खुला डेक बनता है, जिसमें के खिलाड़ियों को कार्ड डालना होता है.
  3. अब एक रेंडम कार्ड को वाइल्ड जोकर के रूप में चुना जाता है और इस प्रकार सूट में समान रैंक रखने वाले कार्ड वाइल्ड जोकर के रूप में परिवर्तित हो जाते हैं.
  4. प्रत्येक बारी के अंदर आपको एक कार्ड खुले और बंद डेक से उठाना होता है और अपने एक कार्ड को खुले डेक अंदर डालना होता है.
  5. इस गेम को खेलने के लिए आपको सभी कार्ड को सीक्वेंस या सीक्वेंस सेट के रूप में रखना होता है और उन्हें एक व्यवस्थित ढंग देना होता है, जब भी आप वैलिड डेकोरेशन करते हैं तो इसके लिए कम से कम 2 सीक्वेंस होनी चाहिए और इसमें कम से कम एक प्योर सीक्वेंस होनी चाहिए, जो भी खिलाड़ी पहले वैलिड डेकोरेशन करता है, वह इस गेम को जीत जाता है और पैसे कमा लेता है.

तो इस प्रकार आप ऊपर बताए गए तरीकों का पालन करके बड़ी ही आसानी से इस जंगली रमी ऑनलाइन गेम को खेल सकते हैं।

मिस मत करिये:- ऐसे कौन से तीन पत्ती कैश विड्रॉल APK हैं जो UPI निकासी देते हैं? और इनपर रोज 1000 Rupees से ज्यादा कमाई होती है?

जंगली रमी तीन पत्ती Application से पैसे कैसे कमाए?

यदि आप जंगल रमी से पैसा कमाना चाहते हैं, तो आपको बहुत सी चीजों का ध्यान रखना होता है, तभी आप इस तरह के पैसा कमाने वाला ऐप में आसानी से पैसे कमा सकते हैं, वरना आप इससे अपने पैसों को गवा भी सकते हैं, इसीलिए आपको कुछ महत्वपूर्ण बातों का ध्यान रखना होता है, जो कि इस तरह है:-

  • यह खेल खेलने के लिए आपको सबसे पहले Practical होना होता है, ताकि आप किसी भी भावनात्मक चीजों को ध्यान में रखें.
  • आप इसके अंदर अपने हिसाब से रमी Table को सिलेक्ट करके भी पैसा कमा सकते हैं.
  • आप इसके अंदर Refer कर के भी पैसा कमा सकते हैं.
  • आप इसके अंदर Tournaments के द्वारा भी पैसा कमा सकते हैं, जोकि अक्सर इसके अंदर चलते रहते हैं.

जंगल रम्मी गेम अप्प से पैसे कमाने के ओर भी कई तरीके होते हैं, जिनका विवरण हमने आपको नीचे दिया है, आप उन तरीकों का पालन करके भी जंगल रमी से पैसे कमा सकते है, जोकि कि कुछ इस प्रकार है:-

1. Junglee Rummy Refer & Earn से पैसा कमाए

रेफर एंड अर्न जंगल रमी का सबसे अच्छा पिक्चर है, इसमें आप अपने दोस्तों या फिर अपनी जान पहचान के लोगों को इस ऐप को रेफर करके और उनसे डाउनलोड करवा कर भी पैसे कमा सकते हैं, इसमें आपको ₹1000 बोनस के रूप में मिलते हैं, जिसका इस्तेमाल आप इस ऐप में टूर्नामेंट खेलने के लिए भी कर सकते हैं और उन पैसों से ओर अधिक पैसा कमा सकते हैं या फिर आप चाहे तो इन्हें Withdrawal भी कर सकते हैं।

यदि आप इस ऐप को रेफर करना नहीं जानते, तो आपको निम्नलिखित स्टेप्स का पालन करना होगा, जिससे यह एप रेफर हो जाएगा, जोकि कुछ इस प्रकार है:-

  • सबसे पहले अपने जंगल रमी एप को वेबसाइट के अंदर लॉगिन करें.
  • उसके बाद आपके सामने Refer & Earn का ऑप्शन आएगा, उस पर क्लिक करें.
  • जब आप उस पर क्लिक करेंगे, तो आपका एक Unique रेफर Link तैयार होगा.
  • उस लिंक को अपने दोस्तों के बाद शेयर करें और उसकी मदद से उन्हें यह ऐप डाउनलोड करवाएं.

तो इस तरह आप जंगल रमी एप को रेफर कर के भी पैसा कमा सकते हैं, इसमें भी आपको ₹1000 तक का बोनस मिलेगा और उसे आप चाहे तो उसी टाइम में Withdrawal कर सकते हैं या फिर आप चाहे तो उस पैसे से गेम खेल सकते हैं।

2. Junglee Rummy में तीन पत्ती खेलकर पैसा कमाए

कई लोगों को ताश खेलने का बहुत ज्यादा सोख होता है, तो वह इस सोख को जंगल रम्मी के अंदर पूरा कर सकते हैं, इसके अंदर आपको एक अलग तीन पत्ती का गेम मिलता है, जिसके द्वारा आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं और यह गेम बिल्कुल जैनवन होता है और इस पर खेलने वाले बंदे भी असली होते हैं, तो आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं है, इससे भी आप जंगल रमी से पैसा कमा सकते हैं।

3. Junglee Rummy Spin & Go टूर्नामेंट से पैसे कमाए

इस ऐप के अंदर हर रोज बहुत सारी टूर्नामेंट आयोजित करवाई जाती है, उनमें से कई टूर्नामेंट को खेलने के लिए आपको पैसे देने होते हैं और कई टूर्नामेंट फ्री होती है, आप चाहे तो फ्री वाली टूर्नामेंट खेलकर भी पैसा कमा सकते हैं, पर ध्यान रखें कि, इन टूर्नामेंट को अच्छी तरह और संभलकर खेलें, क्योंकि इनको खेलने के लिए बहुत ज्यादा एक्सपीरियंस खिलाड़ी की आवश्यकता होती है और जब भी आप किसी पर टूर्नामेंट को खेलते हैं, तो आपको बहुत सी चीजों का ध्यान रखना होता है, जोकि हमेशा एक अच्छे खिलाड़ी को ही पता होती है।

4. Junglee Rummy Welcome Bonus कोड से पैसा कमाए

जब भी आप जंगल रमी ऐप को डाउनलोड करते हैं, तो उसमें आपको वेलकम बोनस मिलता है, जिसका इस्तेमाल आप गेम खेलने के लिए कर सकते हैं, जब भी आप इसमें लोगिन करेंगे, तो आपको रेफर कोड डालने का ऑप्शन दिखाई देगा, उसमें आप हमारे नीचे बताए गए कोड को डालकर ₹5000 तक का वेलकम बोनस पा सकते हैं, यह तरीका सबसे अच्छा है, जिसके द्वारा आप इस एप से पैसे कमा सकते हैं, यह रेफर कोड कुछ इस प्रकार है:-

रेफर कोड की सूचीकैशबैक की राशिडिपॉजिट अमाउंट
King 50005000 रुपए अधिकतम + 10% इंस्टेंट के रूप में (₹250 तक)5000 की नकद राशि
King 10001000 रुपए अधिकतम + 10% इंस्टेंट नकद राशि (₹50 तक)1000 की नकद राशि
King 20004999 रुपए अधिकतम + 10% इंस्टेंट नकद राशि के रूप में (₹100 तक)1001 के नकद राशि
King 500अधिकतम ₹500 मिलेगा100 रुपए

तो इस प्रकार आप हमारे बताए गए, रेफर कोड का इस्तेमाल करके हमारी बताई गई न्यूनतम राशि को कमा सकते हैं, जब भी आप रेफर एंड अर्न के इस मेथड का प्रयोग करके पैसे कमा रहे हैं, तो कृपया करके उस रेफर लिंक को जरूर संभाल कर रखें, जो कि रेफर करते समय जनरेट हुआ है।

Junglee Rummy APK में पैसे डिपॉजिट कैसे करें?

जंगली रमी ऑनलाइन

जब भी आप जंगल रमी एप को खेलते हैं, तो सबसे पहले आपको इसके अंदर कुछ कैश डिपॉजिट करवाना होता है, ताकि आप टूर्नामेंट में भाग ले पाए, वह कैश डायरेक्ट आपके ऐप में इंस्टॉल नहीं होता, बल्कि आपके ऐप में एक वॉलेट होता है, जिसके अंदर वह कैश डिपॉजिट होता है, जो कि आप यूपीआई के द्वारा उस ऐप में ट्रांसफर कर सकते हैं, यदि आपको यह कैश ट्रांसफर करना नहीं आता, तो आप हमारे नीचे बताए गए स्टेप्स का पालन करके इस कार्य को बड़ी ही आसानी से कर सकते हैं।

जंगल रमी में पैसे डिपाजिट करना सबसे महत्वपूर्ण कार्य होता है तभी आप उसके अंदर गेम्स खेल सकते हैं या फिर टूर्नामेंट में भाग ले सकते हैं, यह स्टेप्स निम्नलिखित है:-

  1. सबसे पहले आपको अपने मोबाइल या कंप्यूटर में जंगल रमी ऐप को ओपन करना है.
  2. अब आपको इस के होम पेज पर जाना है.
  3. वहां पर आपको ऐड केस का ऑप्शन दिखाई देगा, जो कि होमस्क्रीन के लेफ्ट साइड में होगा, आपको उस पर क्लिक करना है.
  4. अब आपके सामने एक नया पेज ओपन होगा, जिसमें कि आपको वह राशि भरनी है, जितनी कि आप अपने बैंक अकाउंट से इसके वॉलेट में ट्रांसफर करना चाहते हैं.
  5. यदि आप इसमें कैशबैक को प्राप्त करना चाहते हैं, जिसकी अनुमानित राशि लगभग ₹5000 है, तो आप को Have a Promo Code? पर क्लिक करना है और उसके अंदर आपको एक नया ऑप्शन दिखाई देगा, जिसका नाम Promo Code है, आपको उस पर क्लिक करना है.
  6. इसके बाद आपको एड कैश पर क्लिक करना है और अब आपके सामने पैसे डालने के बहुत सारे ऑप्शन आ जाएंगे, जैसे कि:- पेटीएम या गूगल पर आदि, आप उनके द्वारा इसके वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते हैं.
  7. अब एक निश्चित राशि का चयन करने के बाद आपको Pay Now पर ऊपर क्लिक करना है और आपकी पेमेंट प्रोसीड हो जाएगी.

तो इस प्रकार आप हमारे ऊपर बताए गए स्टेप्स का पालन करके अपने जंगल रमी के वॉलेट में पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं और उसके अंदर गेम खेल कर उन पैसों से ओर अधिक पैसा कमा सकते हैं, हमने आपको ऊपर जो स्टेप्स बताए हैं, वह सबसे आसान और सरल है और उनका पालन आप बड़ी ही आसानी से कर सकते हैं।

इसे भी पढ़े- क्या आपको भी रमी गेम पैसे कमाने वाला के माध्यम से पैसा कमाना है। प्रतिदिन 1220 तक कमाना शुरू करिये।

Junglee Rummy Game में पैसे विड्रॉल कैसे करें?

जब भी आप जंगल रमी एप से पैसे कमा लेते हैं, तो आप चाहते हैं कि उन्हें जल्दी से जल्दी विड्रोल कर ले और यह सबसे अच्छी बात भी होती है, आपको उन पैसों को जल्द से जल्द विड्रोल कर लेना चाहिए, ताकि आगे चलकर आपको कोई भी समस्या न आए, पर कई लोगों को विड्रोल की यह प्रक्रिया समझ नहीं आती और वह अपने पैसे विड्रोल कर पाते, इसके लिए भी हमने आपको नीचे कुछ टिप्स बताए हैं, जिनका पालन करके आप बड़ी आसानी से अपने पैसों को विड्रोल कर सकते हैं, यह स्टेप कुछ इस प्रकार है:-

  1. सबसे पहले आपको अपने फोन या कंप्यूटर के अंदर जंगल रमी के एप्प ओपन कर लेना है.
  2. उसके बाद आपको इसकी होम स्क्रीन पर Menu का बटन दिखाई देगा, आपको उस पर क्लिक करना है.
  3. अब आपके सामने एक नया पेज ओपन होगा उसके अंदर आपको बहुत सारे ऑप्शन दिखाई देंगे, पर आप फोन में से विड्रोल के ऑप्शन पर क्लिक करना है और उसके बाद एक नया पेज ओपन होगा, जिसमें कि आपको रिक्वेस्ट विड्रोल पर क्लिक करना है.
  4. अब आपको उस राशि का चयन करना है, जितनी कि आप इस ऐप के वॉलेट से निकालना चाहते हैं, आपको वह राशि कहां दिखाई दे रहे एक बॉक्स के अंदर भर देनी है.
  5. अब आपको अपने बैंक अकाउंट नंबर और IFSC कोड की जानकारी भरनी है, जिसके द्वारा यह ऐप आपके खाते में पैसे ट्रांसफर कर पाएगा.
  6. जब आप इस एप के द्वारा मांगी गई सभी जानकारी भर ले, तो आपको Submit के बटन पर क्लिक करना है, जोकि आपको स्क्रीन स्क्रोल करने के बाद दिखाई देगा.
  7. तो इस प्रक्रिया के जरिए आपने इस ऐप में विड्रोल के लिए रिक्वेस्ट कर दी है और कुछ क्षणों के बाद यह ऐप आपके खाते में पैसे ट्रांसफर कर देगा.

तो इन सब स्टेप्स के द्वारा आप बड़ी ही आसानी से अपने बैंक अकाउंट के अंदर जंगल रमी के द्वारा पैसे ट्रांसफर कर सकती है और यह प्रक्रिया कोई लंबी चौड़ी नहीं होती, इसके अंदर बहुत ही थोड़ा समय लगता है, यदि आप हमारे बताए गए स्टेप्स का अच्छी तरह से पालन करेंगे, तो आपको बहुत ही कम समय लगेगा और आप अपने पैसे को बैंक अकाउंट के अंदर ट्रांसफर कर लेंगे, तो कृपया करके हमारे बताए गए स्टेप्स को अच्छी तरह से पढ़े और उनका पालन करें।

जंगली रमी कैश गेम Application की विशेषताएं

जंगल रमी एप की बहुत सारी विशेषताएं होती है, क्योंकि इससे कोई भी व्यक्ति चाहे उतने पैसे कमा सकता है, तो यह इसकी सबसे प्रमुख विशेषता है, साथ में यह ऐप अपने साथ बहुत सारी अन्य विशेषताएं भी लेकर आता है, इसको खेलना बहुत ही सरल और सहज है, इसकी विशेषताओं की बात करें तो इसकी लिस्ट बहुत ज्यादा लंबी हो जाती है, इसीलिए आज हम आपको कुछ महत्वपूर्ण विशेषता बताएंगे।

यह विशेषताएं आपको ऐप डाउनलोड करने के लिए मजबूर कर देगी और साथ में इस ऐप में मौजूद गेम खेलने के लिए भी हमारी बताई गई विशेषता आपको मजबूरी में डाल देगी, यह विशेषताएं कुछ इस प्रकार है:-

  • यह सबसे सुरक्षित तीन पत्ती गेम माना जाता है, जिसके द्वारा आप चाहे उतना पैसा कमा सकते हैं.
  • इस ऐप का इस्तेमाल आप 2G और 3G कनेक्शन में भी कर सकते हैं, तो इसको इस्तेमाल करने के लिए कोई भी फास्ट नेटवर्क की जरूरत नहीं होती है.
  • इसका होमपेज या फिर हम हैं कहे कि, यूजर इंटरफेस इतना आसान है कि, आपको इसे चलाने में कोई भी समस्या नहीं आएगी और आप इसे बड़ी ही आसानी से सीख लेंगे.
  • इसके अंदर वेबसाइट लोगिन की सुविधा भी उपलब्ध है, जिसके द्वारा आप इसे बिना डाउनलोड करें भी खेल सकते हैं और साथ में आप इसे जियो के फोन में भी खेल सकते हैं, जोकि एक कीबोर्ड फोन है.
  • फ्रेंड्स तथा रेफर के द्वारा आप चाहे उतने पैसे इस एप से कमा सकते हैं और यह ऐप का सबसे अच्छा फिचर है, क्योंकि इसमें रहकर के जरिए आप ₹5000 तक भी कमा सकते हैं.
  • इस ऐप में आप फ्री गेम भी खेल सकते हैं और उन गेम को खेलने के लिए आपको पैसे भी मिलते हैं, तो आप बिना किसी चार्ज लगाए भी इस ऐप के जरिए पैसे कमा सकते हैं.
  • इस ऐप में लगभग 50 मिलियन खिलाड़ी हर वक्त खेलते रहते हैं और यह ऐप बहुत सारे लोगों के द्वारा यूज में लिया जाता है, तो खेलने के लिए आपको किसी भी प्रकार का इंतजार नहीं करना होता हैं.
  • इस ऐप में के अंदर किसी भी प्रकार का फ्रॉड नहीं होता, जितनी राशि आप इस ऐप के अंदर जीते हैं, वह आप बड़ी आसानी से विड्रोल करवा सकते हैं.

तो यह सब विशेषताएं जंगल रमी को अन्य ऐप से अलग बना देती है, इस ऐप में सारा कार्जैनवन वन तरीके से होता है, तो आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं है, आप इससे बड़ी ही आसानी से पैसे कमा सकते हैं और उन पैसों का यूज़ अन्य कार्य में कर सकते हैं।

इन्हे भी ट्राई करें- सबसे अच्छे लूडो गेम डाउनलोड पैसा कमाने वाला, रोज रुपये 2000 तक रियल पैसे जीत सकते हैं।

Junglee Rummy App से कितना पैसा कमा सकते हैं?

यदि हम जंगल रमी की बात करें, तो आप चाहता इस ऐप जरी कमा सकते हैं, इसमें पैसा कमाने की कोई भी लिमिट नहीं होती, आप जितनी देर इसमें मौजूदा गेम्स को खेलेंगे, आपकी Earning भी उतनी ज्यादा बढ़ेगी, जब भी आप तीन पत्ती का गेम इस ऐप में खेलेंगे, तो उसमें पैसे लगाने की भी कोई लिमिट नहीं होती.

आप चाहे उतने पैसे अपनी बाजी के दौरान लगा सकते हैं और उसका रिटर्न्स भी आपको उसी प्रकार मिलता है, जितना पैसा आप ने लगाया है, यदि आप छोटे लेवल की बाजी खेलते हैं, तो आपका रिटर्न्स भी छोटा होगा, यानी आप की कमाई भी कम होगी, यदि आप अधिक पैसा लगाकर इस ऐप में खेलते हैं, तो आपकी कमाई भी अधिक होगी।

तो आप कह सकते हैं कि आप इस ऐप में जितना भी पैसा लगाते हैं, आपकी रिटर्न्स उसी पर निर्भर करती है, वैसे तो इस ऐप में पैसा लगाने की कोई लिमिट नहीं होती, पर यदि कोई व्यक्ति या फिर कोई बच्चा गलती से इसमें पैसा लगा दे, तो उसके दौरान यह ऐप आपको चेतावनी देगा और आपसे कंफर्मेशन मांगेगा, तभी आप इसमें अनलिमिटेड पैसा लगा सकते हैं और इस ऐप से पैसा कमाना आपके द्वारा खेले गए गेम्स पर निर्भर करेगा, जितना ज्यादा समय आप गेम्स को देंगे, आपके कमाई भी उतनी अधिक होगी।

जंगली रमी कस्टमर केयर नंबर से संपर्क करें

जब भी आप इस ऐप को खेलते हैं, तो यदि उस समय आपके पैसों में कोई भी दिक्कत आ रही है, जैसे कि:- आपके पैसे या तो उस ऐप में लग नहीं रहे या फिर आपके पैसे विड्रोल नहीं हो रहे, तो आप इस ऐप की कस्टमर सर्विस के अंदर कॉल करके जानकारी ले सकते हैं या फिर आप इस कंपनी को मेल भी कर सकते हैं, इसके लिए हमने दोनों चीजें नीचे बताई है, जिसमें कि कस्टमर नंबर और इस कंपनी की ईमेल आईडी शामिल है, जोकि इस तरह है:-

Customer Number For Junglee Rummy1800-572-0555
Gmail I’d For Junglee RummySupport@Jungleerummy.Com

जंगली रमी Free Download FAQs

आइये उत्तर के साथ जानते हैं Junglee Rummy Application Download करने के सम्बन्ध में इंटरनेट पर लोग सबसे ज्यादा कौन-कौन से सवाल पूछा करते हैं।

जंगल रमी में चिप्स क्या होती है?

जंगल जो आपको चिप्स मिलती है, वह हमेशा आपके लगाए गए पैसों के हिसाब से मिलती है, जंगल रमी में पैसे रखने का कोई भी डाटा नहीं होता, आप अपने पैसों से चिप्स खरीद सकते हैं, जोकि एक प्रकार से नकद धनराशि के रूप में होती है, जोकि आपको खेल के दौरान मिलती है.

आप उन्हीं चिप्स के जरिए ही खेल खेलते हैं और आप उन्हीं के जरिए खेल को जीतते या हारते हैं और अंत में आपके पास जितनी चिप्स बनती है, आप उसके बदले में पैसे कन्वर्ट करवा सकते हैं, यह सब कार्य उसी गेम के अंदर होता है।

जंगली रम्मी में सबसे अच्छा ऑनलाइन गेम कौन सा है?

लगभग जितने भी गेम जंगल रमी के अंदर खेले जाते हैं, आप उनके जरिए एक अच्छा पैसा कमा सकते हैं, एक अच्छे पैसे से हमारा मतलब एक अच्छे धनराशि से है, आप जितना पैसा इस ऐप के अंदर लगाएंगे, आप की धनराशि भी उतनी अधिक बढ़ेगी जिसमे की जंगली रमी तीन पत्ती खेल सबसे प्रमुख है।

क्या हम जंगल रमी को एक सेफ गेमिंग एप मान सकते हैं?

हां जंगल रमी एप हर जगह से एक से एक ऐप है और आप इसमें जितने भी पैसे लगाते या जीते हैं, वह आप बड़ी ही आसानी से विड्रोल करवा सकते हैं और इसमें आपको कोई भी समस्या नहीं आती और साथ में आप चाहे तो मनोरंजन के लिए भी इस ऐप में गेम खेल सकते हैं.

यह बिल्कुल भी फ्रॉड ऐप नही है, इसमें आपके पैसों के साथ कोई छेड़छाड़ करता है, आप जितना पैसा इसके अंदर लगाएंगे, वह इसके वॉलेट के अंदर हमेशा सुरक्षित रहेगा और आप जब चाहे उसे निकलवा हैं।

Junglee Rummy को किस प्रकार डाउनलोड कर सकते हैं?

जंगल रमी को डाउनलोड करने के लिए बहुत से तरीके होते हैं, जिसमें कि सबसे पहले तरीका प्ले स्टोर है आप प्ले स्टोर पर जाकर इस ऐप को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और दूसरे तरीके के अंदर गूगल क्रोम आता है, जिसके अंदर आपको इसका नाम भरना है और इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं.

और यदि आप चाहे तो उसे यहीं पर खेल भी सकते हैं, आपको इसे डाउनलोड करने की भी कोई जरूरत नहीं होती, पर यदि आप इसे डाउनलोड करना चाहते हैं, तो हमने इस आर्टिकल में लिंक दिया है.

जंगली रमी तीन पत्ती गेम में वैलिड डेकोरेशन क्या है?

जब भी आप जंगल रमी एप के अंदर तीन पत्ती के गेम को खेलते हैं, तो जो व्यक्ति वैलिड डेकोरेशन कर लेता है, वह इस गेम को जीत जाता है यह वैलिड डेकोरेशन करने के लिए आपके पास दो सीक्वेंस होनी चाहिए, जिसमें की एक सिगरेट प्योर सीक्वेंस होना बहुत ज्यादा जरूरी होता है, जब यह चीज हो जाती है, तो आपकी वैलिड डेकोरेशन तैयार हो जाती है

जो व्यक्ति इस वैलिड डेकोरेशन को सबसे पहले तैयार कर लेता है, वह इस गेम को जीत जाता है और इसके अंदर लगाई जितनी भी चिप्स होती है, वह उस व्यक्ति के खाते में अटैच हो जाती है, तो इस प्रकार एक वैलिड डेकोरेशन किसी भी व्यक्ति को जीता सकता है।

निष्कर्ष

आज के इस आर्टिकल के अंदर मैंने आपको Junglee Rummy Application Download से रिलेटेड सभी जानकारियां दी, यदि आपको मेरा यह आर्टिकल पसंद आया है, तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और अपनी सोशल मीडिया साइट्स पर भी इसे शेयर करना ना भूले ताकि वह भी ऑनलाइन जंगली रम्मी गेम को खेल कर पैसे कमा सके और इस गेम की जानकारियों को प्राप्त कर सके।

यदि आपको जंगली रमी डाउनलोड करने और जंगली रमी ऑनलाइन खेलने में कोई भी अन्य समस्या आ रही है, तो आप मुझे कमेंट करके पूछ सकते हैं, मैं आपके कॉमेंट का जल्द से जल्द रिप्लाई करूंगा.

Leave a Comment