तीन पत्ती लाइव इंडियन APK – डाउनलोड पर ₹500 पाइए

इंटरनेट पर वैसे तो बहुत सारे तीन पत्ती एप्स उपलब्ध हैं लेकिन न्यू वर्ज़न वाला तीन पत्ती लाइव इंडियन APK डाउनलोड करने के बाद यह आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को बदलकर रख देगा। ऊपर से बढ़िया बढ़िया रोज फ्री इनाम और फ्री 500 बोनस तक आपको कमाई करने में और भी मदद करेंगे। 

तीन पत्ती लाइव APK गेम डाउनलोड Online

इसके Sleek Design की वजह से इस तीन पत्ती लाइव गेम एप में ऑनलाइन गेम खेलते हुए आपको ऐसा महसूस होगा कि आप असली दुनिया में गेम खेल रहे हैं। इसलिए तीन पत्ती लाइव फ्री गेम की सम्पूर्ण जानकारी लेने के लिए आर्टिकल प्रारंभ से आखिरी तक जरूर पढ़िये।

Table of Contents

तीन पत्ती लाइव इंडियन

Numbers of Downloads16 Lakhs+
Overall Ratings4.6+ Star Ratings मिले हैं
Free Bonus on Signup₹20 फौरन बोनस (अतिरिक्त Rs. 500 Bonus लॉगिन पर)
Download LinkInstall and Start Earning
Refer and Earn BonusInstall पर: ₹5 Bonus, एप प्रयोग करने पर: 5-20% Commission
Is there any Referral Code?129213
Mode of PaymentsBank Transfer
Minimum Cash Withdrawal Amount100 Indian Rupees

तीन पत्ती लाइव APK क्यों बढ़िया है?

1. सरल और सिंपल UI:- यूजर इंटरफेस के मामले में आपको बिल्कुल भी शिकायत नहीं होगी। पहली बार भी यदि इस सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला ऐप को आप चलाएंगे तो सभी फीचर्स आप को बड़ी आसानी से समझ में आने वाले हैं जिसकी मुख्य वजह है इसका यूनीक यूजर इंटरफेस।

2. गेम से असली पैसा की कमाई:- कई तरह के तीन पत्ती रियल मनी गेम्स इस एप में उपलब्ध हैं जिससे आपको बिलकुल भी बोरियत महसूस नहीं होने वाली। इन गेम्स को खेलकर आप पैसे भी कमा लेंगे। यानिकि मनोरंजन और अर्निंग का कॉम्बो है यह एप।

3. रियल खिलाड़ी और Real गेम:- यह कुछ इस तरह का ऐप है कि इसमें फेयर प्ले के लिए तरह-तरह के फीचर्स का इस्तेमाल किया जाता है। कोई भी अगर चीटिंग करने की कोशिश करता है तो उसे तुरंत ही बहन कर दिया जाता है।

4. एक टच में कैश विड्रॉल:- एक ही क्लिक के माध्यम से आप 3 पत्ती लाइव में अपने जीते हुए पैसों को बैंक में ट्रांसफर कर सकते हैं। इस राशि को प्राप्त होने के लिए आपको ज्यादा समय भी नहीं लगेगा जो कि इसकी मुझे सबसे अच्छी बात लगी।

5. ऑनलाइन कस्टमर केयर सपोर्ट:- आपको अगर इस ऐप से संबंधित कोई भी समस्या आती है तो तुरंत इनकी कस्टमर सपोर्ट टीम को संपर्क कर सकते हैं जो आपकी हर तरह की सहायता के लिए तैयार रहते हैं।

तीन पत्ती लाइव गेम डाउनलोड कैसे किया जाता है?

सबसे जरूरी काम जो Teen Patti Live 3 Patti Online से पैसे कमाने के लिए है, वह है तीन पत्ती लाइव डाउनलोड करना। क्योंकि बिना इसके एप के आप पैसे ही नहीं कमा सकेंगे। इसलिए सबसे पहले तो हम आपको Teen Patti Live Download करने के तरीके के बारे में बताएंगे:-

  1. तीन पत्ती लाइव की आधिकारिक वेबसाइट को ओपन कर लीजिये। यहाँ से इंस्टॉल करिए।
  2. यहां पर तीन पत्ती लाइव गेम डाउनलोड करने से लेकर फीचर्स तक की हर तरह की जानकारी उपलब्ध होगी।
  3. आपको 3 Patti Live Download का बटन भी दिखेगा जिसके ऊपर आपको क्लिक करना है। 
  4. एक डायलाग बॉक्स खुलेगा जिसमे आपको क्लिक करना है Download Anyway के विकल्प पर। 
  5. इसपर क्लिक करते ही तीन पत्ती लाइव एपीके डाउनलोड स्टार्ट हो जाएगा, जिसे Install करके आपका तीन पत्ती सफर शुरू हो जाएगा।

तीन पत्ती लाइव में अपना अकाउंट कैसे बनाएं?

तीन पत्ती लाइव डाउनलोड तो हमने कर लिया है लेकिन पैसे कमाने के लिए इसमें हमें अपना नया अकाउंट भी बनाना होगा। इसीलिए हम यहां पर आपको तीन पत्ती लाइव ऑनलाइन गेम में अपना नया अकाउंट बनाने की जानकारी प्रदान करने जा रहे हैं जोकि कुछ इस प्रकार है:-

  1. जब देश को आप ओपन करेंगे तो इसके Top Right कॉर्नर पर आपको Get ₹20 Bonus का आइकॉन दिखाई देगा। इसपर क्लिक करिए।
  2. यहां पर आपको अपना मोबाइल नंबर भरकर OTP के बटन पर क्लिक करना है।
  3. इसके बाद जो मोबाईल नंबर आपने भरा है उसपर एक ओटीपी आपको प्राप्त होगा।
  4. इसे निर्धारित बॉक्स में भरने के बाद Okay के बटन पर क्लिक कर दीजिए।

यह सारी प्रक्रिया दोहराने के बाद आपका नया तीन पत्ती लाइव अकाउंट बन जाएगा जिसके माध्यम से आप पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं।

क्या आपको लूडो पसंद है? आप Zupee Ludo Game पर ऑनलाइन खेलना शुरू करिये। हर दिन 1000 Rupees तक कमाई हो सकती है।

तीन पत्ती लाइव APK से 500 बोनस कैसे मिलेगा?

तरह तरह के तरीकों का इस्तेमाल करके हम 3 पत्ती लाइव ऐप द्वारा पैसे कमा सकते हैं। लेकिन इसमें एक तरीका ऐसा भी है जिसकी मदद से आप चुटकियों में ही फ्री ₹30 से लेकर ₹500 की कमाई कर सकते हैं। आईये अच्छे से जानते हैं इस तरीके के बारे में:-

  1. आपको एक लिंक इस आर्टिकल में मैं प्रोवाइड कर चूका हूँ जिसकी मदद से आपने तीन पत्ती लाइव गेम डाउनलोड कर लेनी है। 
  2. साथ ही साथ अपने Mobile Number और OTP की मदद से इसमें अपना नया अकाउंट भी बना लीजिये। 
  3. जैसे ही आपका अकाउंट वेरीफाई हो जाएगा तो आपको ₹30 का बोनस मिल जाएगा। 
  4. इसके बाद एप को ओपन करके आपको Daily Bonus प्राप्त कर लेना है।
  5. इस तरह बाकी बचा डेली बोनस भी आप ऐप को रोज ओपन करके 7 दिन के भीतर प्राप्त कर सकते हैं।

3 पत्ती लाइव ऑनलाइन रेफरल कोड

अन्य एप्स के मुकाबले में तीन पत्ती लाइव में हमें बहुत ही बढ़िया साइन अप बोनस मिलता है। इसलिए बहुत सारे लोग इसके रेफरल कोड की ही तलाश में रहते हैं ताकि उन्हें बढ़िया बोनस मिल सके।

अगर आप भी अच्छा खासा बोनस प्राप्त करना चाहते हैं तो साइन अप करते समय हमारा Teen Patti Live Referral Code यानि कि 129213 का इस्तेमाल कर सकते हैं जिससे आपको बढ़िया बोनस मिल जाएगा।

रमी गेम पैसे वाला ट्राई किया आपने? अभी डाउनलोड करिये जंगली रमी ऐप, आपको 8850 तक वेलकम बोनस मिल सकता है। डेली रू 2000 कमाई भी हो सकती है।

तीन पत्ती लाइव में कितने तरीकों से पैसे कमा सकते हैं?

पैसे कमाने के लिए तीन पत्ती लाइव ऑनलाइन गेम में कोई एक नहीं बल्कि बहुत सारे तरीके उपलब्ध हैं। लेकिन हम यहां केवल उन्हीं तरीकों के बारे में बात करेंगे जो 100% Genuine हों और जिनमें कमाई भी ज़्यादा हो। आईए बारी बारी से इन तरीकों के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

1. तीन पत्ती लाइव फ्री 500 तक बोनस लेकर कमाए

अपना मोबाईल नंबर डालकर जब आप 3 पत्ती लाइव गेम अप्प में साइन अप करते हैं तो आपको फ्री में बोनस मिलता है जिसके साथ आप इसमें गेम्स खेल सकते हैं। हालांकि इन पैसों से गेम को खेलकर आप इस बोनस को रियल कैश में भी कन्वर्ट कर सकते हैं।

2. तीन पत्ती लाइव गेम खेल कर कमाई करिए

न जाने कितने ही असली पैसा कमाने के लिए गेम्स इस तीन पत्ती लाइव इंडियन एप में उपलब्ध हैं। यह सभी गेम्स ही खेलने में बहुत ही मज़ेदार और आसान हैं। अपनी पसंद के अनुसार आप किसी भी गेम को खेल सकते हैं और अगर इन गेम्स को आप जीत जाते हैं तो तो अपने जीते हुए पैसों को बैंक में भी ट्रांसफर कर सकते हैं।

3. रेड बनाम ब्लैक खेलकर तीन पत्ती लाइव से पैसे कमाए

अगर आप एक नए खिलाडी हैं तो आपको बता दें कि अधिक पैसा कमाने के लिए तीन पत्ती लाइव में उपलब्ध रेड ब्लैक गेम बहुत ही बढ़िया है। आपको इसमें केवल अंदाज़ा लगाना होता है कि रिजल्ट रेड पर आएगा या फिर ब्लैक पर, जिसके सही होने पर आपको पैसे मिलते हैं।

इस रेड और ब्लैक से पैसे कमाने के मामले में तीन पत्ती लाइव इंडियन APK को हम भारत में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाला गेम कह सकते हैं।

4. 120 रुपये तक डेली चेक-इन बोनस प्राप्त करके कमाए

साइन अप करने के बाद 7 तक डेली आपको बोनस मिलता है जिसके इस्तेमाल के साथ आप गेम्स खेल सकते हैं जिसके साथ आप गेम्स खेल सकेंगे। इसीलिए यह कहा जा सकता तीन पत्ती लाइव ऑनलाइन गेम से पैसे कमाने का यह सबसे आसान तरीका है।

5. तीन पत्ती लाइव एपीके न्यू रेफरल प्रोग्राम ज्वाइन करके कमाए

अगर आपके बहुत सारे दोस्त हैं तो तीन पत्ती लाइव से पैसे कमाने में आपको यह तरीका बहुत काम में आने वाला है। आपको बस अपना यूनिक रेफरल लिंक लोगों के साथ शेयर करना है और जब भी इसपर क्लिक करके कोई तीन पत्ती लाइव डाउनलोड करता है तो आपको पैसे मिलते हैं।

तीन पत्ती लाइव APK कितना देता है रेफर करने पर?

  • इंस्टॉल करने पर:- फौरन 20 रुपये
  • रेफरल के गेम खेलने पर:- 5% गेम खेलने पर (हर ₹100 का गेम खेलने पर आपको ₹5 मिलेगा)
  • रेफरल के रिचार्ज पर:- 30% तक कमीशन (प्रति ₹100 के रिचार्ज पर ₹30 मिलता है)

मजे की बात तो यह है कि रेफरल से कमाई करने की कोई लिमिट नहीं है। आप 3 Patti Live Refer करके Unlimited Earning कर सकते हैं और पैसे अपने Bank Account में पा सकते हैं।

6. तीन पत्ती लाइव फ्री टास्क कंप्लीट करके रियल कैश कमाए

हर रोज़ आपको इस ऐप में रमी गोल्ड रियल कैश ऐप की तरह ही कुछ सिंपल से टास्क मिलते हैं। इन्हें कंप्लीट करने पर आपको बोनस मिलता है जिसका उपयोग गेम खेलने के लिए किया जा सकता है। यह टास्क करने में भी बहुत ही आसान हैं जिन्हें करने में भी बहुत ही मज़ा आता है।

तीन पत्ती लाइव इंडियन गेम अप्प को रेफर कैसे करें?

Teen Patti Live को अच्छे से समझने के बाद हमें पता लगता है कि पैसे कमाने के लिए इसका रेफरल प्रोग्राम बहुत ही बढ़िया विकल्प है। प्रति रेफरल के लिए आपको बोनस तो मिलता ही है साथ ही साथ कमीशन कमाने का भी मौका मिलता है। चलो जानें कि इस एप के लिए लोगों को हम रेफर कैसे कर सकते हैं:-

  1. अपने मोबाईल में सबसे पहले तीन पत्ती लाइव को ओपन कर लीजिये। 
  2. यहां पर होमपेज में आपको Refer & Earn का विकल्प मिलेगा। 
  3. इस सेक्शन में आकर आपको तीन पत्ती लाइव के रेफेरल प्रोग्राम के बारे में सारी जानकरी मिल जाएगी। 
  4. साथ ही इसमें WhatsApp, Facebook और Copy Link जैसे कुछ विकल्प भी उपलब्ध होंगे। 
  5. जिस भी माध्यम के साथ आप लोगों को आप रेफर करना चाहते हैं उसपर क्लिक करिये। 
  6. अपना रेफेरल लिंक अब आपको लोगों को Send कर देना है। 
  7. जो भी इस लिंक पर क्लिक करके इस एप में रजिस्ट्रेशन करेगा तो आपको बोनस के साथ साथ कमीशन मिलता है।

अभी जानें:- हर दिन 50 कैसे कमा सकते हैं?

तीन पत्ती लाइव में क्रैश गेम कैसे खेलें?

ढेर सारी गेम्स 3 पत्ती लाइव ऐप में मौजूद हैं लेकिन कम समय में ज़्यादा कमाई करने के लिए इसकी क्रैश गेम बहुत ही बढ़िया है। इसी वजह से हम यहां पर जानेंगे कि 3 Patti Live App में हम क्रैश गेम कैसे खेलते हैं:-

  1. तीन पत्ती लाइव फ्री में अनेकों उपलब्ध गेम्स में से क्रैश गेम को चुन लीजिये। 
  2. इसके बाद आपको अब पैसों की बाजी लगानी होगी। 
  3. अब एक राकेट स्टार्ट हो जाएगा जो ऊपर की तरफ उड़ता रहेगा। 
  4. जितनी देर तक यह राकेट उड़ता रहेगा तब तक आपके पैसों में बढ़ोतरी होती रहेगी। 
  5. इस राकेट के क्रैश होने से पहले पहले आपको Cashout कर लेना है। 
  6. यदि आप कैशआउट नहीं कर पाए तो आप हार जाएंगे और आपको कुछ भी नहीं मिलेगा।

इसे भी पढ़ें:- रोज 100 रुपये कैसे कमाए जा सकते हैं?

तीन पत्ती लाइव के सभी ऑनलाइन गेम

3 पत्ती लाइव ऐप में इतने सारे गेम्स उपलब्ध हैं कि मैं दावे के साथ कह सकता हूँ की आप गेम्स खेलते खेलते तो थक सकते हैं लेकिन पैसे कमाते हुए नहीं। ऐसे में यहां पर हम जानेंगे कि कौन कौनसे गेम्स हमें Teen Patti Live APK में खेलने के लिए उपलब्ध मिलते हैं:-

Teen PattiRummy
Andar Bahar7 Up Down
Red VS BlackBaccarat AB
Jhandi MundaDragon VS Tiger
RouletteWingo Lottery
Fruit PartyPot Blind
Joker Baccarat

तीन पत्ती लाइव गेम का वीआईपी बोनस प्रोग्राम

तीन पत्ती लाइव इंडियन अपने ऐप में वीआईपी प्रोग्राम भी उपलब्ध करवाता है जिसे Join करके हम रेगुलर खिलाड़ियों के मुकाबले में ज्यादा लाभ प्राप्त कर सकते हैं। आपको इसमें Daily Bonus, Rank Bonus, Weekly Bonus और Monthly Bonus का लाभ मिलने वाला है।

साथ ही साथ एक वीआईपी मेंबर के तौर पर आपको कस्टमर सपोर्ट से भी जल्दी रिप्लाई मिलेगा। हालांकि यह वीआईपी प्रोग्राम कई सारे Levels में विभाजित किया गया है। निम्नलिखित आप देख सकते हैं कि कौनसे लेवल पर आपको कितना लाभ मिलने वाला है:-

वीआईपी के लिए लेवल्सरोज की बोनसहर सप्ताह में बोनसलीडरबोआर रैंक लाने में बोनस
लेवल 1₹1₹8₹8
लेवल 2₹2₹18₹18
लेवल 3₹5₹37₹37
लेवल 4₹8₹68₹68
लेवल 5₹20₹30₹30
लेवल 6₹18₹108₹108
लेवल 7₹38₹188₹188
लेवल 8₹68₹288₹288
लेवल 9₹108₹588₹588
लेवल 10₹188₹1088₹1088

तीन पत्ती लाइव APK में पैसा जोड़ने पर लाभ

जो रेगुलर खिलाडी Teen Patti Live Indian में गेम खेलने के लिए कैश ऐड करते रहते हैं उनके लिए यह एप बढ़िया ऑफर उपलब्ध करवाता है। इस ऑफर के अनुसार यदि आप इस एप में कैश ऐड करते हैं तो उसका 100% आपको कैशबैक मिलता है।

यानि कि अगर आप इस एप में 100 रूपये ऐड करते हैं तो आपको 200 रूपये मिलते हैं जिसके साथ आप गेम्स खेल सकते हैं। ऐसे में नए यूज़र्स के लिए यह ऑफर बहुत ही बढ़िया साबित होने वाला है।

तीन पत्ती लाइव न्यू वर्ज़न में अपना पैसा कैसे डिपाजिट करते हैं?

असल में तीन पत्ती लाइव में ऐसी कोई गेम मौजूद ही नहीं है जिसे हम फ्री में खेल सकते हैं। इसलिए यहां पर हमारा यह जानना जरूरी हो जाता है कि इस एप में हम कैश ऐड कैसे कर सकते हैं। आईए जानते हैं इस ऐप में कैश को ऐड करने के तरीके के बारे में:-

  1. आपका सबसे पहला काम है Teen Patti Live Indian को अपने मोबाईल में ओपन करना। 
  2. होमपेज पर अनेकों उपलब्ध विकल्पों में से Store के बटन पर क्लिक कीजिये। 
  3. इसके बाद आपके सामने 50, 100, 500 और 1000 जैसे कई सारे विकल्प आ जाएंगे। 
  4. जो भी कैश आप ऐड करना चाहते हैं उसपर क्लिक करिये। 
  5. यहां पर आपके सामने के New Page ओपन हो जाएगा जिसमें आपको पेमेंट करनी है। 
  6. Payment कंप्लीट करने के बाद एप के वॉलेट में कैश जमा हो जाएगा जिससे आप गेम्स खेल सकते हैं। 

तीन पत्ती लाइव फ्री में निकासी कैसे किया जाता है?

तरह तरह के तरीके आज़मा कर जब कैश तीन पत्ती लाइव के वॉलेट में जमा हो जाता है तो आसानी से इसे हम अपने बैंक में ट्रांसफर कर सकते हैं। ऐसे में यहां पर हम जानेंगे कि किस तरह से हम तीन पत्ती लाइव इंडियन से कैश Withdraw कर सकते हैं:-

  1. सबसे पहले तो तीन पत्ती लाइव इंडियन को अपने मोबाईल में ओपन कर लीजिये। 
  2. यहां पर होमपेज में नीचे की तरफ Withdraw के बटन पर क्लिक कर दें। 
  3. अगले पेज पर आपको वह अमाउंट भरना है जो आप प्राप्त करना चाहते हैं। 
  4. साथ ही उस Bank Account का भी चयन कर लें जिसमें आप राशि प्राप्त करना चाहते हैं। 
  5. यह सारी जानकारी भरने के बाद Withdrawal के बटन पर क्लिक कर दीजिये। 
  6. आपने अपने पैसों को अब निकासी पर लगा लिया है जो कुछ ही समय पश्चात आपको प्राप्त हो जाएगी। 

तीन पत्ती लाइव इंडियन में गोल्ड कार्ड

आजकल Teen Patti Live Online में एक बहुत ही बढ़िया ऑफर चल रहा है जिसके तहत आप गोल्ड कार्ड ऑफर 120 रूपये में खरीद सकते हैं। इस कार्ड की मदद से आपको कई सारे लाभ मिलते हैं जिनके बारे में जानकारी कुछ इस प्रकार है:-

Collect Now₹125 
Daily Bonus ₹10 * 7 Days 
Cash Protection ₹105 
Price ₹120 

तीन पत्ती लाइव ऑनलाइन गेम में डेली लॉगिन बोनस कितना मिलेगा?

नए यूज़र के तौर पर रोज़ाना 3 पत्ती लाइव ऐप में खिलाडियों को मुफ्त बोनस दिया जाता है। इस बोनस के साथ आप गेम्स खेल सकेंगे। हर रोज़ आपको अलग अलग बोनस मिलता है। चलो जानते हैं कि कौनसे दिन पर आपको क्या बोनस मिलने वाला है:-

पहले सप्ताह के दिनकितना मिलेगा, फ्री में?
पहला दिन₹1
दूसरा दिन₹3 से 10 तक
तीसरा दिन₹5
चौथा दिन₹6-12 तक
पांचवा दिन₹8
छठा दिन₹10
सातवाँ दिनUp-to ₹15

तीन पत्ती लाइव में लकी स्लॉट क्या है?

तरह तरह के ऑफर प्राप्त करने के लिए आप इसके लकी स्लॉट ऑफर का सहारा ले सकते हैं। ऑफर दरअसल यह है कि हर रोज़ आपको इसमें स्लॉट आज़माने का मौका मिलता है। उसमें जितना भी रिजल्ट आता है तो उतने ही प्रतिशत का आपको कैश ऐड करने पर कैशबैक मिलता है। 

उदाहरण के लिए हमने इस स्लॉट को आज़माया और रिजल्ट पर 80 आता है। तो 3 पत्ती लाइव ऐप में मैं जितना भी कैश ऐड करूँगा तो उसके लिए मुझे 80% कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक लक पर निर्भर करता है जो 1% से लेकर 99% तक कितना भी हो सकता है।

तीन पत्ती लाइव का लकी कार्ड्स लेने पर कितना पैसा मिलता है? 

तीन पत्ती लाइव के लकी कार्ड ऑफर के ज़रिये आप Jackpot प्राप्त कर सकते हैं जोकि 1.5 लाख तक का हो सकता है। असल में आप जब भी इस एप में कैश ऐड करते हैं तो आपको एक कार्ड मिलता है। 5 कार्ड जमा होने पर अगर एक बेहतरीन सीक्वेंस बन जाता है तो आपको बढ़िया ईनाम मिलता है। यह ईनाम आपके गेम खेलने में काम में आ सकता है।

तीन पत्ती लाइव APK गुल्लक ऑफर की जानकारी

Teen Patti Live New Version App कुछ इस तरह का है कि इसमें हारने पर भी आपको पैसे मिलते हैं। दरअसल इसमें आप जो भी गेम हारते हैं तो उसका 2% हिस्सा इसके गुल्लक के फीचर में जाकर जमा हो जाएगा। जब भी इस गुल्लक में 10 रूपये से अधिक हो जाएंगे तो इस कैश को आप Withdraw कर सकते हैं और वापिस से आप गेम्स खेल सकते हैं। यानिकि आप गेम हारें या जीतें, कमाई तो आपकी पक्की है।

तीन पत्ती लाइव गेम कस्टमर सपोर्ट से कांटेक्ट करने का तरीका

आमतौर पर 3 पत्ती लाइव ऐप से संबंधित समस्या का सामना नहीं करना पड़ता। लेकिन फिर भी आपको अगर इस ऐप में कोई समस्या आती है तो तुरंत आप इनके कस्टमर सपोर्ट से संपर्क साध सकते हैं। निम्नलिखित आप देख सकते हैं कि किस तरह से आप इस ऐप के कस्टमर सपोर्ट से संपर्क कर सकेंगे:-

  1. इस प्रक्रिया में आपका सबसे पहला काम है तीन पत्ती लाइव APK को अपने मोबाईल में ओपन करना। 
  2. नीचे की तरफ इसमें आपको Service का आइकॉन दिखाई दे रहा होगा, उसपर क्लिक करिये। 
  3. यहां पर आपको अपनी समस्या को विस्तारपूर्वक लिखना है। 
  4. यदि आपके पास कोई स्क्रीनशॉट है तो उसे भी अटैच कर सकते हैं। 
  5. अच्छे तरीके से सब कुछ लिख देने के बाद Send के बटन पर क्लिक करें।

बस इतना ही Steps करने पर आपकी समस्या अब कस्टमर सपोर्ट तक पहुंच चुकी है जिसका समाधान आपको कुछ ही समय में मिल जाएगा।

तीन पत्ती लाइव गेम FAQs

इस तीन पत्ती लाइव ऑनलाइन ऐप के बारे में हम बहुत सारी जानकारी प्राप्त कर चुके हैं। लेकिन फिर भी मन में कुछ सवाल तो पैदा हो ही जाते हैं जो हमारे मन में दुविधा का काम करते हैं। तो चलो इस विषय से संबंधित कुछ आम सवालों पर चर्चा करते हैं और आपकी हर तरह की दुविधा को खत्म करते हैं।

3 पत्ती लाइव ऐप का उपयोग करना सुरक्षित, क़ानूनी और विश्वसनीय है क्या?

बिलकुल! तीन पत्ती लाइव अपने ऐप में कई सारे सुरक्षा फीचर्स का उपयोग करता है जिससे यूज़र का पैसा और उसकी निजी जानकारी पूरी तरह से सुरक्षित रहती है। यानिकि सुरक्षा के लिहाज़ से यह बहुत ही अच्छा ऐप है।

क्या सहायता के लिए तीन पत्ती लाइव कस्टमर सपोर्ट टीम उपलब्ध है?

तीन पत्ती लाइव एप में ही आपको Service का आइकॉन मिल जाता है जिसपर क्लिक करके आप इनके कस्टमर सपोर्ट से संपर्क कर सकते हैं।

क्या मैं तीन पत्ती लाइव ऑनलाइन गेम को मुफ्त में खेल और इससे कमा सकता हूँ?

जी नहीं! फिलहाल तीन पत्ती लाइव इंडियन में कोई भी गेम Free उपलब्ध नहीं है। यानिकि सभी गेम को आप बाजी लगाकर खेल सकते हैं जिसके लिए आपको कैश ऐड करने की जरूरत होगी।

क्या तीन पत्ती लाइव इंडियन में पैसा निकालने करने पर प्रोसेसिंग फीस लगती है?

जी हाँ! आप तीन पत्ती लाइव से जो भी कैश Withdraw करेंगे तो उसके लिए आपको 5% फीस देनी होगी।

तीन पत्ती लाइव APK का उपयोग करने के लिए कोई दिशा निर्देश है क्या?

तीन पत्ती लाइव का उपयोग केवल वही लोग कर सकते हैं जिनकी आयु 18 वर्ष या इससे अधिक है।

निष्कर्ष 

तो दोस्तों, इस आर्टिकल में हमने तीन पत्ती लाइव APK डाउनलोड से संबंधित हर तरह की जानकारी प्राप्त कर चुके हैं। लेकिन एक लिमिट में ही आपको तीन पत्ती लाइव ऑनलाइन गेम खेलनी चाहिए क्योंकि एक तो इसमें वित्तीय जोखिम भी शामिल है और दूसरा इसकी आदत भी लग सकती है।

मैं उम्मीद करता हूं कि इस आर्टिकल में बताई गई फ्री 500 बोनस वाली तीन पत्ती लाइव इंडियन गेम की जानकारी आपके लिए लाभदायक साबित होगी। इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और जानने वालों के साथ जरूर शेयर करिए ताकि वो भी इस तीन पत्ती लाइव पैसा कमाने वाला ऐप के बारे में जानते हुए कमाना शुरू कर सकें।

Leave a Comment