सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम कौन सा है – खूब कमाई गेम से

नमस्कार, आपका स्वागत है इस नए आर्टिकल में! अगर आप यह जानना चाहते है कि सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम कौन सा है तो यह आर्टिकल आप सभी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस आर्टिकल में हम आपको बतायेगे कि आप भारत में सबसे ज्यादा पैसे देने वाला गेम कौन सा है।

सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम कौन सा है

आज कल Game खेलना एक आम और रोचक मनोरंजन का माध्यम बन गया है। बहुत सारे लोग Games का आनंद लेते हैं और इसे अपने खाली समय में शौक के रूप में खेलना पसंद करते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप अपने Phone पर Game खेलकर भी असली पैसे कमा सकते हैं? हाँ, यह संभव है! आपको बस कुछ सही Games को चुनना होगा जो आपको पैसे देते हैं।

इस आर्टिकल में हम आपको भारत में सबसे ज्यादा पैसे देने वाले Games के विषय में पूरी जानकारी देगें। तो आइये दोस्तों बिना किसी प्रकार की देरी के आर्टिकल को शुरू करते हैं।

Table of Contents

सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम कौन सा है?

सबसे ज्यादा कमाई वाला गेमफ्री पैसे, डाउनलोड करने पर
तीन पत्ती हैपी (आसान जीत, ज्यादा कमाई)फौरन 20 से 70 रियल कैश बोनस (खेलकर देखें)
वोंगो कलर प्रेडिक्शन (मेरा तीसरा फेवरेट)फ्री ₹80 तक बोनस, सभी यूजर को (अभी रजिस्टर करिये)
तीन पत्ती प्लस (नया और बेस्ट)₹35 से लेकर 100 बोनस (कन्फर्म पैसा पाइये)
फास्टविन ऑनलाइन गेमफ्लैट 20-60 रुपये रजिस्टर पर (खेलिए और जीतिए)
रमी गोल्ड प्लस (मेरा पसंदीदा)लॉगिन पर 51 रुपए (अभी इनस्टॉल करिए)
विंजो गोल्ड अर्निंग गेम्सफौरन ₹50 या 550 देगा (ट्राई करिये)
बिग कैश लाइव गेम ऑनलाइनतुरंत 50 से 100 रुपये देता है (गेम में साइनअप करिए)
विज़न 11 फैंटसी (पचास लाख जीतने वाला)रू 500 का गेम बोनस, बिलकुल फ्री
दमन गेम्समुफ्त का 50 रुपया मिलेगा
क्विजजोप ऑनलाइन गेमरू 0-10 बोनस, हमेशा नहीं मिलता है

सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम लिस्ट 2024

सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले कई गेम्स हैं जिनके माध्यम से आप पैसे कमा सकते हैं। यहां  पर हमारे द्वारा कुछ Online Games की List दी गई है जो आपको असली पैसे कमाने का मौका प्रदान करते हैं:-

1. Teen Patti Plus (कमाई में नंबर 1 गेम)

Teen Patti Plus एक मजेदार और मेरा पसंदीदा Online Game है जिससे आप Teen Patti Card गेम खेलकर आसानी से ₹5000 तक रोज असली पैसे कमा सकते हैं। इस Teen Patti Card Game को खेलने के लिए आपको सबसे पहले Teen Patti Plus की Official Website पर Register करना होगा और अपना एक Personal Account बनाना होगा। नया अकाउंट बनाने का आपको फ्री में ₹200 तक Bonus भी मिलेगा

इसके बाद, आप खुद को Teen Patti Plus App के Card Game में जोड़ सकते हैं और अन्य खिलाड़ियों के विरूद्ध Game सकते हैं। आपको अपने Card को बेहतरीन तरीके से तालमेल करना होगा और दूसरे खिलाड़ियों से जीतने की कोशिश करनी होगी। 

प्रत्येक Game में जीतने पर आप जीते हुए पैसों को आसानी से अपने Teen Patti Plus Account में जमा कर सकते हैं और बाद में उन्हें Bank Account में निकाल सकते हैं। यदि आप Game को अच्छी प्रकार से समझते हैं और ज्यादा Score प्राप्त करते हैं, तो आप अधिक पैसे कमा सकते हैं। इसलिए, Teen Patti Plus आपके लिए एक मजेदार और अच्छा मनोरंजन माध्यम बन सकता है।

इस गेम से कौन पैसे कमा सकता है?18+ की आयु के
टोटल Download की संख्याइसके 34 लाख से ज्यादा Users हैं।
साइन अप बोनस बोनस के तौर पर ₹20 तुरंत, रू. 120 सात दिन में
इस गेम में कम से कम कितने रूपये निकाल सकते है?इस गेम में आप कम से कम ₹100 निकाल सकते है
इस गेम में हर रोज कितने पैसे कमा सकते है?₹3000 से ₹50,000 तक (असली पैसा)
Refer Bonus₹1500 हर रेफर का + 30% तक रिचार्ज कमीशन
Prize Poolकम से कम 20,000 रूपये
तीन पत्ती Plus लॉगिन लिंकफ्री 140 तक Bonus पाइए

Teen Patti Plus गेम डाउनलोड करने का तरीका

अगर आपको Cards गेम खेलना पंसद है तो आप इस Teen Patti Plus App को डाउनलोड कर सकते है। Teen Patti Plus App को आप नीचे बटन लिंक और अपने किसी Friends के Refers Link से डाउनलोड कर सकते है या आप Google पर Teen Patti Plus App को Search करके, First site को ओपन करके इस Teen Patti Plus App को आसानी से डाउनलोड कर सकते है और घर बैठे Cards गेम खेलकर पैसे कमा सकते है।

2. Rummy Gold Pro – सबसे ज्यादा पैसे देने वाला गेम

सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम कौन सा है

Rummy Gold Pro एक  अच्छा Mobile Rummy Game है जिसे खेलकर आप अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। आप इस Game को अपने Smartphone पर खेल सकते हैं और Rummy Gold प्रो के नियमों का पालन करके खेलना Start कर सकते है।

यह गेम आपको हर समय Tournaments में खेलने का मौका देता है, जहां पर आप दूसरे खिलाडियों के साथ मिलकर गेम खेलते है और जीतने वाली व्यक्ति को पैसा मिलता है। इसमें आप अपने Friends के साथ खेलकर नकद पैसे जीत सकते हैं और उन पैसों को आप अपने Bank Account में Withdraw कर सकते हैं। इसलिए, Rummy Gold Pro आपको मनोरंजन कराने के साथ-साथ पैसे कमाने का एक अच्छा अवसर प्रदान करता है।

User संख्या27 लाख से ज्यादा
Sign up BonusFree में ₹41 बोनस फौरन
Minimum Withdraw Amount₹100 मात्र
रेंटिंग4.6+ स्टार रेंटिंग
Withdraw AcceptUPI, Bank, Paytm
इस गेम से एक दिन में कितने पैसे कमा सकते है₹1500 से 50000
Refer बोनस₹100 अतिरिक्त और 60% कमीशन प्रति रेफरल पर
गेम की Download लिंकअभी 51 बोनस पाइये

Rummy Gold Pro डाउनलोड कैसे करें?

अगर आप Rummy Gold Pro खेलकर पैसे कमाना चाहते है तो आपको Rummy Gold Pro को डाउनलोड करना होगा। Rummy Gold Pro डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित चरणों का पालन करें:-

  • सबसे पहले अपने मोबाइल फोन में Google को Open करें।
  • Google को Open करने के बाद “Rummy Gold Pro” खोजें।
  • अपने Mobile के लिए उपयुक्त Rummy Gold Pro App को Select करें।
  • Download पर Click करें और प्रक्रिया को पूरा करें।

पढ़ें और जानें- ऑनलाइन रोजाना ₹100 कैसे कमाए?

3. FastWin – सबसे अधिक पैसा कमाने वाला गेम

सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम कौन सा है

FastWin भी खूब पैसा देना वाला एक अच्छा Platform है अगर आप FastWin में Games खेलकर पैसे कमाना चाहते है तो, आपको सबसे पहले FastWin App की Official Website पर जाना होगा और अपना एक नया Account बनाना होगा। 

अगर आप एक बार FastWin पर Account बना लेते है तो बाद में आप कभी भी FastWin पर Game खेलकर पैसे कमा सकते है। FastWin पर आपको विभिन्न प्रकार के Games के बीच पैसे लगाने का मौका मिलेगा। यहां पर कई प्रकार के खेल जैसे की Cricket, Football, Tennis, Casino आदि खेले जाते हैं।

अगर आप इन Games में पैसे लगाते है और Game जीत जाते है तो आपको जीत के रूप में कुछ पैसे प्राप्त होंगे। इसके अलावा, आप अपने दोस्तों को Fiewin App Refer करके Bouns पैसे भी कमा सकते हैं। आपके FastWin Account में जमा किए गए पैसों को आप Bank Transfer, UPI Wallet आदि माध्यम से निकाल सकते हैं। Fiewin आपके लिए Online पैसे कमाने का अच्छा माध्यम हो सकता है

कुल Downloads 53 लाख से ज्यादा
Sign up बोनस ₹20 फ़ौरन, अतिरिक्त ₹30 फ्री टास्क पुरे करने पर
Minimum Recharge Amount₹531 मात्र
रेंटिंग4.6+ स्टार रेंटिंग
Minimum Withdraw Amount₹35
Payment Withdraw OptionUPI और Bank से फास्ट निकासी होता है
Recharge पेमेंट विकल्पGoogle Pay, Phone Pay, Paytm
फास्टविन रजिस्टर Linkतुरंत 20 बोनस पाइए

FastWin गेम डाउनलोड करने का Process

अगर आप FieWin App में गेम खेलना पंसद करते है तो आपको इस FieWin App Download करना होगा। इसके लिए आप हमारे द्वारा ऊपर दिए गए Link से भी Download कर सकते है। या Play Store पर FieWin App को Search करके, उसे Install कर सकते है और गेम खेलकर अच्छा पैसा कमा सकते है।

इन्हे ट्राई करिये- वीडियो देखकर पैसे कमाने वाले ऐप्स कौन से हैं?

4. बिग कैश | Big Cash Live

बिग कैश लाइव (Big Cash Live) एक Online Gaming Platform है जहाँ आप घर बैठे Game खेलकर सबसे ज्यादा पैसे कमा सकते हैं। यह एक Points Based App है जिसमें आपको कई पैसे कमाने वाले Games और Tasks को पूरा करने के लिए Real Money कमाने का मौका मिलता है। 

इन Points को आप Cash में बदल सकते हैं और उन्हें अपने Bank Account में Transfer कर सकते हैं। Big Cash Live में विभिन्न प्रकार के गेम्स जैसे कि Karonti, Roulette, Rummy, Snake and Ladder, Blackjack और बहुत Games शामिल है। 

इस बिग कैश App का इस्तेमाल करके आप अपने Mobile Phone पर अपने मनोरंजन के साथ-साथ असली 2000 तक रोज पैसे भी कमा सकते हैं। यह एक अच्छा और बेहतरीन तरीका है जिसके द्वारा आस आसानी से घर बैठे Game खेलकर पैसे कमा सकते हैं। 

Big Cash गेम डाउनलोड यूजर संख्या2.2 करोड़ से ज्यादा यूजर
साइन अप बोनस₹50 Paytm Cash
रेंटिंग4.4 स्टार रेंटिंग
Refer Bonus₹20 Per Refer और Regular कमीशन
Big Cash गेम Minimum Withdraw₹50
Winning₹100 से ₹10000
Withdraw Accept PaymentsBank, UPI, Paytm
Big Cash लाइव का ज़बरदस्त Offer₹100 ऐड करके ₹100 Extra पाए (टोटल ₹200 निकालें)
बिग कैश आधिकारिक वेबसाइटयहाँ क्लिक करिये

Big Cash Live गेम डाउनलोडिंग करने की प्रक्रिया

Big Cash Live App में आप गेम खेलना पंसद करते है और इस App को डाऊनलोड करने के बारे में सोच रहे है तो आपको बता दे कि इस App को डाऊनलोड करने और 50 Rupees पाने के लिए आपको नीचे दिया बटन Link इस्तेमाल करना है।

इसके अलावा आप Google Play Store App में जा सकते हैं। जहाँ पर ऊपर आपको Search के विकल्प पर Click करके Big Cash Live App Search कर लेना है। 

अब आपके सामने Big Cash Live App शो होगा जिसके सामने Install के विकल्प पर Click कर देना है। अब थोडे़ समय के बाद आपके Mobile Phone में Big Cash Live App डाउनलोड हो जायेगा। जिसमें Register करके विभिन्न प्रकार के गेम खेलकर पैसे कमा सकते है।

5. Vision11 – सबसे ज्यादा पैसा देने वाला गेम

अगर आप Vision11 से पैसे कमाने के बारे में सोच रहे है तो, सबसे पहले आपको Vision11 App को अपने Smartphone में Download करना होगा। इस App के द्वारा, आप अलग-अलग प्रकार के Cricket, Football  आदि मैचों में Team बनाकर पैसे कमा सकते हैं। 

इसके लिए, आपको Vision11 App में Account बनाना होगा और मांगी गई जानकारी को देकर Register कर लेना है। जब आप Vision11 के Home Page पर जायेगें तो आपके सामने अनेक मैचों की List दिखाई देगी। आपको Select करना होगा कि आप किस Match में Team बनाना चाहते है आप जिस भी Match में Team बनाते है तो आपको सबसे अच्छे Players को चुनना है। 

अगर आपके सभी Players अच्छे Points प्राप्त करते है तो आप Vision11 से अच्छा पैसा कमा सकते है। इस तरह, Vision11 आपको Cricket, Football आदि Matchs में Team बनाकर आसानी से पैसे कमाने का मौका देता है।

Total Users10 करोड़ से ज्यादा
Sign up Bonus₹500
Launch Date7 जुलाई 2021
रेंटिंग4.5 + स्टार रेंटिंग
Minimum Withdrawal₹100
Maximum Withdraw2 लाख रूपये
Support ई-मेल    Support@Vision11.In
पेमेंट Withdraw विकल्पBank
Daily Winnings50 लाख से ज्यादा
Total Contests20 से ज्यादा
विज़न11 ऑफिसियल ऐपइनस्टॉल करिये विज़न11

Vision11 Game डाउनलोड कहाँ से कैसे करें?

अगर आप Vision11 में खेलना पंसद करते है और इसे Download करना चाहते है तो सबसे पहले Browser में  Vision11 लिखकर Search करें। Search करने के बाद सबसे ऊपर वाली Site को Open कर लें। अब नीचे Download पर Click कर दें। इस प्रकार आप Vision11  App को Download कर सकते है। Vision11 को आप Chrome व Play store  दोनों माध्यम से डाउनलोड कर सकते है।

6. दमन गेम्स | DamanGames

सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम कौन सा है

Daman Games एक Online Colour Prediction Gaming Platform है जहां पर आप कई प्रकार के Games खेलकर पैसे कमा सकते हैं। इस Daman Games Platform के माध्यम से आप अपने Skill को दिखा सकते हैं और अच्छा पैसा कमा सकते हैं। 

आपको पहले DamanGames में खेलने के लिए Register करना होगा और फिर आप उपलब्ध Games में हिस्सा ले सकते हैं। इसमें आपके सामने एक विरोधी खिलाड़ी आता है अगर आप अपने विरोधी खिलाड़ी से ज्यादा Points  प्राप्त करते है तो आप Prize के तौर पर कुछ पैसे मिलेगा, जिसे आप अपने Bank Account में या Digital Wallet में Transfer कर सकते हैं।

कुल मिलाकर Daman Games ऑनलाइन गेम खेलकर सबसे ज्यादा पैसे कमाने का एक बहुत ही अच्छा और Free Platform है। 

Total user20 लाख से ज्यादा
रेंटिंग3.7+ स्टार रेंटिंग
Sign up Bonus₹50
Minimum Withdraw₹200
Refer And Earn₹100
Total Prize Pool50 लाख से ज्यादा
रजिस्टर वेबसाइट लिंकमुफ्त 50 Bonus लीजिए

DamanGames डाउनलोड किस तरह से करें?

अगर आप Play Store से इन इस गेम को डाउनलोड करना चाहते है तो निम्नलिखित चरणों के द्वारा आप इस गेम को डाउनलोड कर सकते है। 

  • सबसे पहले आपको Play Store App को Open कर लेना है। 
  • अब आपको ऊपर Search Box पर Click करना है। 
  • अब आप इस गेम का नाम Search Box में लिखकर Search करें। 
  • अब आपके सामने वह App शो हो जायेगा। जिस App को आपने Search किया है। 
  • अब आपको उस App के सामने “Install” नाम दिखाई देगा। जिस पर आपको Click कर देना है। 
  • अब कुछ ही देर में वह गेम Download हो जायेगा। इस प्रकार आप इस गेम को Play Store से आसानी से Download कर सकते है।

7. WinZO – सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाला गेम

सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम कौन सा है

WinZO एक Mobile Application है जिसके द्वारा आप आसानी से घर बैठे पैसे कमा सकते हैं। इस Application में  आपको विभिन्न प्रकार के Games देखने को मिलते हैं जैसे कि Car Racing, Bubble Shooter, Puzzle Games आदि। इनमें से आप अपने मनपसंद Games को खेलकर दूसरे खिलाड़ी से अच्छा Score बनाकर Game जीतकर पैसे कमा सकते हैं। 

इसके अलावा, WinZO में Daily Contest, Quiz, Referral Bonus और अन्य तरीकों से भी पैसे कमा सकते हैं। इस Gaming Application का उपयोग आप 12 विभिन्न भारतीय भाषाओं में Game खेलने के लिए कर सकते हैं। 10 करोड़ से अधिक लोग इस Application के माध्यम से रोजाना पैसे कमा रहे हैं। 

अगर आप Winzo Application से पैसे कमाना चाहते है तो सबसे पहले आपको Winzo Application को Download करना होगा, उसके बाद आपको अपना Mobile Number Winzo Application में Fill करके Register कर लेना है। एक बार Register हो जाने के बाद आप कभी भी Winzo Application में गेम खेल सकते है। 

Winzo Application में आप अपने मनपसंदीदा Games को खेलकर, अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। अगर आप Winzo Application में अच्छे पैसे कमा लेते है तो आप उन जीते हुए पैसों को आसानी से अपने Bank Account में Withdraw कर सकते है। 

इस गेम से कौन पैसे कमा सकते है?जिसकी आयु 18 वर्ष से ज्यादा है
कितने पैसे कमा सकते है?₹1000 से ₹2000 रोजाना
इस गेम में कम से कम कितने पैसे निकाल सकते है?इस गेम से आप कम से कम ₹3 निकाल सकते है
इस गेम की यूजर संख्या14 करोड़ से अधिक यूजर
रेंटिंग4.7+ स्टार रेंटिंग 
रोज इनाम राशिकम से कम 2,000 रूपये
साइन अप बोनस फ्री में ₹50-550 और 2 रमी टिकट फ्री
विंजो डाउनलोड कहाँ से करें?विंजो पर साइनअप करें

WinZO गेम डाउनलोड करने का प्रोसेस

अगर आप Winzo App में गेम खेलना पंसद करते है तो आपको सबसे पहले WinZO App को डाउनलोड करना होगा। Winzo App डाउनलोड करने के लिए ऊपर Table में Link दिया हुआ है जिस पर Click करके Winzo App को आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

8. स्किलक्लैश | Skillclash

Skillclash एक अच्छा Online Platform है जो आपको पैसे कमाने का मौका देता है। Skillclash में आप अपनी खुद की Skill का इस्तेमाल करके खूब पैसा कमा सकते हैं। यह एक मजेदार Platform है जो आपको विभिन्न Skilled क्षेत्रों में प्रतियोगिताओं के माध्यम से पैसे कमाने का मौका देता है। 

इस Platform का इस्तेमाल करके आप Web Designing, CAD, Photography, Video Editing, Marketing और अन्य Skilled में भाग लेकर खेल सकते हैं। आपको इन भाग लेने वाली प्रतियोगिता में सबसे अच्छा करने की कोशिश करनी होगीहोगी। भाग लेने वाली प्रतियोगिता के परिणाम के आधार पर, आपको विभिन्न Prize और पैसे दिए जाएंगे।

Skillclash आपको आपके Skill का Evaluation करने और उसे इंतजार करने का एक अवसर प्रदान करता है जो आपको पैसे कमाने का अच्छा तरीका आपके सामने प्रस्तुत करता है।

Sign up Bonus ₹30
User संख्या5 करोड़ से ज्यादा
कस्टमर केयर नंबर8588079401
Refer And Earn ₹100
Withdraw MethodAmazon Pay, UPI, Bank
मिनिमम Withdraw ₹10
रेंटिंग4.6+ स्टार रेंटिंग
स्किलक्लैश साइनअप लिंकस्किल क्लैश ट्राई करिये

Skillclash Game डाउनलोड प्रोसेस क्या है?

अगर आप Skillclash ऐप को अपने डिवाइस पर डाउनलोड करना चाहते हैं, तो निम्नलिखित प्रक्रिया का पालन करें:-

  • “Play Store” App को Open करें।
  • ऊपर Search Bar मे “Skillclash” Type करे।
  • सबसे ऊपर “Skillclash” ऐप दिखाई देगी, उसे Select करें।
  • “Install” बटन पर Click करें ताकि ऐप को अपने Mobile Phone में डाउनलोड किया जा सके।
  • डाउनलोड समाप्त होने के बाद, “Open” बटन पर टैप करें ताकि ऐप खुल सके।

9. फैन क्लैश | Fanclash

सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम कौन सा है

Fanclash एक Online Platform है जहां पर आप अपने मन पसंदीदा Sports Teams के लिए खेली जाने वाली प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। इसमें आपको अच्छे Player को चुनकर Team बनानी होती है जिसे आपको अपनी Team के द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन पर Bet लगानी होती है। 

यदि आपकी Team अच्छा प्रदर्शन करती है, तो आप Prize के तौर पर कुछ पैसे जीत सकते हैं। इसके लिए, आपको पहले Fanclash Platform पर Account बनाना होगा और फिर आपको उपयुक्त खेलों में भाग लेने के लिए पैसे जमा करने होंगे। 

इस प्रक्रिया के बाद, आप आपकी पसंदीदा खेलों पर Bet लगाकर अपने Knowledge का उपयोग करके पैसे कमा सकते हैं। Fanclash आपको इस माध्यम से एक रोचक खेल प्रदान करके एक मनोरंजक और लाभदायक अनुभव प्रदान करता है।

इस गेम की यूजर संख्या20 लाख से ज्यादा
रेंटिंग3.8+ स्टार रेंटिंग
Sign up Bonus₹20
Minimum withdraw₹50
Payments विकल्पBank, UPI, Paytm
फैनक्लैश पर साइनअप कहाँ करें?यहाँ से फैनक्लैश आजमाइए

Fanclash पैसा वाला गेम डाउनलोड कैसे करें?

अगर आप Google के द्वारा इस गेम को डाउनलोड करना चाहते है तो आप निम्नलिखित प्रकिया के द्वारा इस गेम को डाउनलोड कर सकते है। 

  • सबसे पहले आपको Google को Open कर लेना है। 
  • अब आपको Search Box पर Click करके, उस App का नाम Search Box में लिखकर Search कर दें। 
  • अब आपको उस  App की Official Website को Open कर लेना है। 
  • अब आपको सामने वह App शो हो जायेगी। जिसके नीचे आपको “Download” नाम शो होगा। जिस पर आपको Click कर देना है। 
  • अब आपकी App Download होना शुरू हो जायेगी। Download हो जाने के बाद आप उस App को Install कर सकते है। 

10. Zupee Games – सबसे ज्यादा कमाई वाला गेम

Zupee Games एक Mobile Gaming Platform है जहां पर आसान और मजेदार Games खेलकर पैसे कमा सकते हैं। यह Gaming Platform एक Application के तौर में उपयोग किया जा सकता है जो आपको हर रोज कई प्रकार के खेलों को खेलने की अनुमति प्रदान करता है। 

अगर आप Zupee Ludo Games में Game खेलना चाहते है तो आप Zupee Games App को डाउनलोड करके खेल सकते हैं या Crome के माध्यम से भी खेल सकते हैं। इस Platform के माध्यम से खेलने के लिए आपको अपना Registration पूरा करना होगा और फिर आप उन Games में शामिल हो सकेंगे जो Game आपको पसंद है।

इस Zupee Games में Quizzes और Brain Games जैसे विभिन्न Games खेलने का विकल्प है। Zupee Games में आपसे पूछे गए सवालों के सही उत्तर देकर और Points जीतकर Redeem करने का मौका मिलता है। Zupee Games में प्राप्त किए गए Points को आप Cash के रूप में Redeem कर सकते हैं, जो आपके Bank खाते में सीधे Add हो जाता है। 

इस गेम की यूजर संख्या3 करोड़ से अधिक
Sign up Bonus₹10
रेंटिंग4.2+ स्टार रेंटिंग
Refer Bonus₹15 Bouns
मिनिमम Withdraw₹60 
Maximum Withdraw₹25000
इस गेम से रोज कितने रूपये कमा सकते है₹500 से ₹1000
Withdraw Payments AcceptBank, UPI
Official Zupee Gold WebsiteZupee.com

Zupee Game डाउनलोड प्रोसेस क्या है?

यदि आप Zupee Gold App को अपने Mobile Phone में डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आपको निम्नलिखित Steps को फॉलो करना होगा। 

  • सबसे पहले आपको अपने Android या iOS Device के लिए “Play Store” या “App Store” को Open करना होगा।
  • अब आपको ऊपर Search Bar में “Zupee Gold” Type करके एंटर करना है।
  • अब List में Zupee Gold App शो होगा, उसे Select कर लेना है।
  • App का पेज Open होने के बाद, “Install” Button पर Click कर देना है।
  • “Install” समाप्त होने के बाद, App आपके Mobile Phone में Download हो जायेगा। 

11. रश लूडो | Rush Ludo By Hike 

लोगों का मनोरंजन करने और एक अच्छा गेम खेलने के लिए इस Platform के रूप में, Hike ने “Rush Ludo” का Lunch किया है, जो लोगों का गेम खेलने के साथ मनोरंजन करके पैसे कमाने का मौका देता है। 

Rush Ludo एक Online Game है जिसे आप घर बैठे अपने Smartphone पर खेल सकते हैं। इसमें Ludo Game है जो आपको एक Gameplay का मजा देता है। इस गेम को खेलने के लिए आपको Hike Application को Download करना होगा और अपना एक Account बनाना होगा। 

इस Ludo Game में आप अपने दोस्तों या अन्य खिलाड़ियों को खेलने के लिए आमंत्रित कर सकते है और विभिन्न Prize Pool में भाग ले सकते हैं। आप Ludo Game की प्रतियोगिताओं में भाग लेकर पैसे जीत सकते हैं। 

इस गेम की कुछ यूजर संख्या8 करोड़ से ज्यादा
रेंटिंग4.3+ स्टार रेंटिंग
Sign up Bouns₹55
Refer Bonus₹100
Minimum withdraw₹10
Payments विकल्पBank, UPI, Paytm
इस गेम का एक दिन का Prize Pool1 लाख से ज्यादा
डाउनलोड लिंकgetrushapp.com

Rush Ludo By Hike डाउनलोड करने के Steps

अगर आप Rush Ludo By Hike गेम अपने Phone में डाउनलोड करना चाहते है तो आपको इन प्रकिया का इस्तेमाल करना होगा।

  • सबसे पहले, अपने Android Smartphone पर Google Play Store को Open करें।
  • अगर आपके Mobile phone में Play Store नहीं है, तो आपको Play Store के Official Website पर जाना होगा।
  • Play Store में ऊपर Search विकल्प में “Rush Ludo By Hike” लिखें और एंटर key दबाएं।
  • “Rush Ludo By Hike” App को Select करें और “Install” Button पर Click करें। 
  • इस प्रकार आप अपने मोबाइल फोन में “Rush Ludo By Hike” App डाउनलोड कर सकते है और गेम का आनंद ले सकते है।

12. CrickPe – सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाला नया Game

CrickPe जो भारतीय Cricket प्रेमियों को Match खेलने का अवसर प्रदान करता है और उनको अपनी Cricket Knowledge का प्रदर्शन करके पैसे कमाने का मौका देता है। अगर आप भी Cricket के बारे में अच्छी जानकारी रखते है तो आप भी CrickPe से अच्छा पैसा कमा सकते है।

CrickPe से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको CrickPe App को अपने Mobile Phone में Download करना होगा और अपना Registration पूरा करना होगा। 

CrickPe Application में आपको विभिन्न खेल मोड, Leagues और Tournaments के गेम देखने को मिलेगें, जिन्हें आप खेल सकते हैं। 

अगर आप Game में प्रदर्शन अच्छा रहता है तो आप Prize के हकदार हो सकते है। CrickPe ऐप से पैसे कमाने के लिए आपको विजेता होने पर इनाम या नकद राशि प्रदान की जाती है। यह एक रोचक और मजेदार तरीका है Cricpe से पैसे कमाने का। 

इस गेम के कुछ यूजर10 लाख से ज्यादा
रेंटिंग3.7+ स्टार रेंटिंग
Launch Year2023
CategoryFantasy Team
Real Or Fake 100% Real 
Register Bouns ₹50
Minimum withdraw₹100
App Size29 MB
क्रिकपे ऑफिसियल ऐपआपको 50 फ्री मिलेगा

CrickPe Game डाउनलोडिंग Process

CrickPe App डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित चरणों का पालन करें। 

  • हमारे द्वारा ऊपर दिए गए CrickPe डाउनलोड लिंक पर Click करें। 
  • अब आप CrickPe App की Official website पर चले जायेगें। जहाँ पर आपको CrickPe App शो होगा। 
  • अब आपको नीचे Download नाम शो होगा, जिस पर आपको Click कर देना है। 
  • अब आपका CrickPe App डाउनलोड होना शुरू हो जायेगा। 
  • डाउनलोड हो जाने के बाद, File Manager में जाकर CrickPe App को “Install” कर लेना है जिसके बाद आप इस CrickPe App का आनंद उठा सकते है। 

13. फ्रोलिक | Frolic

Frolic एक Digital Marketing Platform है जहाँ पर आप Products और Services के Commercials को Promote करके पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए, सबसे पहले आपको Frolic Website पर Register करना होगा। Registration पूरा होने के बाद, आपको Frolic App की तरफ से एक Affiliate Code दिया जाएगा जिसे आपको अपने Commercials में Integrate करना होगा। 

जब लोग आपके Advertisement को देखते है और अगर उनको आपके द्वारा Upload किया गया Advertisement  पसंद आ जाता है तो वे उस Advertisement पर Click करके Products खरीदते हैं तो इससे आपको कुछ Commission मिलेगा। 

Frolic Platform पर आपको अलग-अलग प्रकार के बहुत सारे उत्पाद मिलेंगे, जैसे कि आभूषण, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, स्वास्थ्य और सौंदर्य Products, यात्रा, और बहुत कुछ। इसके अलावा, Frolic आपको अपने Advertisement के प्रदर्शन पर कुछ सुविधा भी देगा ताकि आप अधिक लोगों तक पहुंच सकें और अधिक पैसे कमा सकें। इस Platform पर आप Products का प्रचार करके घर बैठे ही पैसे कमा सकते है। 

इस गेम की कुछ यूजर संख्या6 करोड़ से ज्यादा
रेंटिंग4.3+ स्टार रेंटिंग
Register Bonus₹250
Minimum Withdraw₹100
Total Game 30 से ज्यादा
पैसे TransferUPI, Paytm, Bank
फ्रोलिक गूगल प्ले लिंकअभी इनस्टॉल करिए

Frolic Game डाउनलोड कैसे कर सकते हैं?

Frolic App डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित कदमों का पालन करें। 

  • Frolic Live लिंक पर Click करें। 
  • अब आप Chrome में Frolic की Official Website पर चले जायेगें। जिसके नीचे आपको “Download” नाम शो हो जायेगा। 
  • अब आपको “Download” पर Click करना है। 
  • “Download” पर Click करने के बाद आपका Frolic ऐप “Download” होना शुरू हो जायेगा। 
  • कुछ ही समय में आपका ऐप “Download” हो जायेगा। जिसके बाद आप Frolic ऐप में गेम खेलकर पैसे कमा सकते है। 

14. Kubera Fantasy – सबसे ज्यादा Real पैसे कमाने वाला Game

Kubera Fantasy एक Online Fantasy Sports Platform है जहां पर आप अपने अनुभव का उपयोग करके पैसा कमा सकते हैं। इस Platform पर आपको विभिन्न खेलों में भाग लेने का मौका मिलता है, जैसे Cricket, Football, Basketball, Kabaddi आदि। 

आपको सिर्फ अपने ज्ञान, समय और अनुभव के आधार पर Team बनानी होती है और Players को चुनना होता है। यदि आपकी Team के Players अच्छा खेलते है और परिणाम सही होता है, तो आप प्राप्त किए गए Points के आधार पर पैसा कमा सकते हैं। 

इसके अलावा, इस Kubera Fantasy App में अनेक प्रतियोगिता भी कराई जाती है जिनमें आप भी हिस्सा ले सकते हैं और अधिक पैसे कमा सकते हैं। इस प्रकार Kubera Fantasy एक मनोरंजक और लाभदायक विकल्प हो सकता है जिसके द्वारा आप आसानी से पैसे कमा सकते हैं और अपने पसंदीदा खेलों का आनंद भी ले सकते हैं।

Users संख्या1 करोड़ से ज्यादा
रेंटिंग3.4+ स्टार रेंटिंग
Register Bonus₹20
Refer Bonus₹25
Minimum Withdraw₹200
App Size 19.97 MB
Withdraw ModePaytm, Bank
आधिकारिक ऐप लिंकइनस्टॉल पर फ्री Bonus पाइए

Kubera Fantasy गेम डाउनलोड प्रोसेस

Kubera Fantasy ऐप डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित चरणों का पालन करें। 

  • अगर आपके पास Apple का मोबाइल है तो ios स्टोर ओपन कर लेना है।
  • अब आपको Search bar में Kubera Fantasy ऐप Search करना है। 
  • Kubera Fantasy ऐप के शो हो जाने पर, उसके सामने “Install” पर Click कर देना है। 
  • अब आपकी Kubera Fantasy ऐप डाउनलोड होना शुरू हो जायेगी। 
  • इस प्रकार आप अपने Apple मोबाइल फोन में Kubera Fantasy ऐप डाउनलोड कर सकते है। 

15. एमपीएल | MPL

MPL (Mobile Premier League) एक Mobile Gaming Platform है जिसका उपयोग करके आप पैसे कमा सकते हैं। यह एक  बहुत Popular Online Platform है जहां आप अपने Mobile या Tablet पर विभिन्न Games को खेलकर प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले सकते हैं। 

आप यहां पर खेलों के द्वारा आपकी क्षमता को परख सकते हैं और अन्य खिलाड़ियों के साथ मुकाबला करके पैसे जीत सकते हैं। इसके अलावा, आप MPL में दिए गए Referral Program के माध्यम से अपने दोस्तों को आमंत्रित करके भी पैसे कमा सकते हैं। जिसके बाद आप अपने कमाएं हुए पैसों  को अपने बैंक खाते में Withdraw कर सकते हैं। MPL एक मजेदार ऐप है जो आपको मनोरंजन के साथ-साथ Economic रूप से भी लाभ प्रदान करता है।

App CategoryGaming App
App साइज88 MB
Refer Bonus ₹75
रेटिंग4.5+ स्टार रेंटिंग
इस ऐप में उपलब्ध गेम100 से ज्यादा
यूजर संख्या3 करोड़ से ज्यादा
एक दिन की कमाई₹100 से लेकर 50000 हजार रूपये
Minimum withdraw₹3
Withdraw Payments ReceivedUPI, Bank
MPL गेम अप्प लिंकmpl.live

MPL Game डाउनलोड प्रोसेस

Mpl app डाउनलोड करने के लिए हमारे द्वारा नीचे दिए गए स्टेप्स को फोलो करें:-

  • आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में प्ले स्टोर को ओपन कर लेना है और अगर apple का मोबाइल है तो ios स्टोर ओपन कर लेना है।
  • आप ऊपर Search में, यदि आपका डिवाइस Android है, तो “MPL” लिखें और खोजें। यदि आपका डिवाइस iOS है, तो “MPL Mobile Premier League” लिखें और खोजें।
  • अब “MPL” App को Select करें और इसके सामने “Install” पर Click करें।
  • कुछ ही समय में आपका MPL App Install हो जाएगा, तो आप उसे Open करें और “Sign Up” करके MPL App में गेम खेलें और पैसे कमाएं।

16. WonGo – सबसे अधिक रुपया कमाने वाला गेम

WonGo एक अच्छा और मजेदार App है जिसे आप अपने artphone पर Install करके इसके माध्यम से पैसे कमा सकते हैं। यह App लोगों को विभिन्न कार्यों को पूरा करने के बाद पैसा प्रदान करता है, जैसे कि Survey का पूरा करना, App Download करना, Video देखना आदि। 

इन कामों को पूरा करने के बाद के WonGo में आपको कुछ Points मिलते हैं, जिन्हें आप Paypal या Bank Account में Withdraw कर सकते हैं। 

WonGo Application को Play Store से Download करने के बाद, आपको अपना एक Account बनाना होगा और अपनी Profile तैयार करनी होगी। WonGo में जितने ज्यादा Tasks को पूरा करोगें उतने ही ज्यादा WonGo से आप पैसे कमा सकते हैं।

इस गेम में Total Players की संख्या5 लाख से ज्यादा
साइन अप बोनस₹60
रेंटिंग4.6+ स्टार रेंटिंग
Refer And Earn₹125 Per Refer
Minimum Withdraw₹100
इस गेम से Withdraw लेने का माध्यमBank
इस गेम से रोज कितने कमा सकते है₹100 से 2000
वोंगो रजिस्टर लिंकअभी 60 Bonus लीजिए

WonGo गेम डाउनलोड करने के Steps

अगर आप WonGo ऐप में गेम खेलना पंसद करते है तो आप इस WonGo ऐप को डाउनलोड कर सकते है इसके लिए आपको निम्नलिखित चरणों का पालन करना होगा। 

  • Play Store Application को Open कर लेना है। 
  • अब ऊपर  Search Bar में WonGo ऐप Search कर लेना है। 
  • WonGo ऐप शो होने के बाद, उसके सामने Install पर Click कर देना है। 
  • इस प्रकार आप आसानी से Play Store Application से WonGo ऐप डाउनलोड कर सकते है। 

17. गेमज़ी | Gamezy

Gamezy एक Online Gaming Platform है जिसे भारतीय लोगों के लिए विशेष रूप से बनाया गया है। यहां आप अपनी मनपसंद के विभिन्न Games खेल सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। आप Gamezy App को अपने Mobile Device पर Download कर सकते हैं या इसे Website के माध्यम से खेल सकते हैं। 

इस Gamezy Platform पर पैसे कमाने के कई तरीके हैं, जैसे कि Cricket Match में हिस्सा लेना, Tournament के लिए Register करना और Refer Bonus प्राप्त करना आदि। आप Gamezy में इन गेम के द्वारा पैसे कमा सकते हैं, जिसे आप अपने Bank Account में निकाल सकते हैं। Gamezy आपका मनोरंजन करने के साथ साथ घर बैठ पैसे कमाने का एक मजेदार मौका प्रदान करता है।

Users संख्या1 करोड़ से अधिक
Sign up Bonus₹50
रेंटिंग4.5+ स्टार रेंटिंग
Minimum Withdraw₹25
गेम की स्थापना2018
इस गेम से रोज कितने पैसे कमा सकते हैइस गेम में आप ₹500 से ₹2000 कमा सकते है
App File Size 108MB
गेमजी साइनअप कहाँ करें?गेमज़ी से 1200 बोनस पाइये

Gamezy गेम डाउनलोड प्रोसेस

आप निम्नलिखित Process के द्वारा Gamezy ऐप डाउनलोड कर सकते है। 

  • सबसे पहले, अपने Mobile Phone के एप्प स्टोर (जैसे Google Play Store या Apple App Store) पर जाएं।
  • App Store के Search Bar में “Gamezy” ऐप लिखे और एंटर Key Press करें। 
  • इसके बाद, असली Gamezy ऐप को देखें और उसे Select करें।
  • ऐप के Description और Reviews को पढ़ें ताकि आप App के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सके।
  • अगर आपको Gamezy ऐप पसंद आए, तो आप इसके सामने “Install” Button पर Click कर सकते है। 
  • अब कुछ देर में ही आपका Gamezy App डाउनलोड हो जायेगा। जिसके बाद आप इस Open करके, गेम का आनंद ले सकते है। 

18. Winzy – सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम Online

Winzy के द्वारा पैसा कमाना आजकल एक बहुत ही प्रचलित और आकर्षक तरीका हो गया है। Winzy एक Digital Platform है जो लोगों को Rewards के रूप में पैसे देता है। इसका उपयोग करके, आप विभिन्न कामों को पूरा करके Points कमा सकते हैं,  प्राप्त Points हो जाने के बाद आप उन Points को पैसे में बदल सकते हैं। 

Winzy पर आपको निम्नलिखित Tasks दिए जाते है जैसे:- Survey पूरा करना, App Download करना,Offers पूरा करना, Video देखना आदि। इन Tasks को पूरा करने पर आपको Winzy के द्वारा Points प्रदान किए जाते है। Points को इक्ट्ठा करने के बाद, आप इन्हें PayPal के माध्यम से पैसे में प्राप्त कर सकते हैं। 

Winzy एक आसान और मजेदार तरीका है जिसके माध्यम से आप Online पैसे कमा सकते हैं और इसे अपने स्वतंत्र के रूप में कर सकते हैं। इन कामों को करने या ना करने पर कोई जवाब नहीं होता है। 

User संख्या1 करोड़ से ज्यादा
रेंटिंग3.6+ स्टार रेंटिंग
इस गेम में एक दिन की कमाई₹100 से ₹1000
Minimum withdraw₹50
Withdraw Accept PaymentsBank
App size 9.8 MB
विंज़ी गेम ऑफिसियलअभी इनस्टॉल करिए

Winzy गेम डाउनलोड कैसे करें?

Winzy app को डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित चरणों का इस्तेमाल करना होगा। 

  • सबसे पहले, आपके पास एक Smartphone होना चाहिए जिसमें Android या iOS Operating System सही ढंग से चलता हो।
  • साथ ही Winzy ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपके पास अच्छा इंटरनेट कनेक्शन भी होना चाहिए। 
  • अपने Mobile phone में उपयुक्त Play Store Application को Open करें। 
  • Play Store में ऊपर Search बार में “Winzy” लिखें और खोज Button को Press करें।
  • सही “Winzy” ऐप का पता लगाए और उसे Select करें। 
  • ऐप को डाउनलोड करने के लिए “Install” Button पर Click करें। Winzy App डाउनलोड होने लगेगा और आपके Smart Mobile Phone पर स्थापित हो जाएगा। जिसके बाद आप इसे Open करके इसमें गेम खेल सकते है। 

19. लूडो सुप्रीम | Ludo Supreme

यह Game भारतीय लोगों के लिए विशेष रूप से Design किया गया है। Ludo Supreme पर Account बनाने के बाद, आप अपने दोस्तों और अन्य खिलाड़ियों के साथ खेल सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। 

इस Ludo Supreme App में आपको Ludo Game खेलना होता है जहां आपको अपनी बारी के लिए Dice फेंकनी होती है Dice में प्राप्त किए गए अंक के अनुसार आपको अपनी मोहरों को चलाना होता है जो व्यक्ति सबसे पहले अपनी मोहरों को महल में ले जाता है वह इस गेम को जीत जाता है और उसे पैसे मिलते है। 

Ludo Supreme में विभिन्न प्रकार के खेल Mode और Tournament भी हैं जिनमें आप भाग ले सकते हैं और अधिक पैसे कमा सकते हैं। 

इस गेम की यूजर संख्याइस गेम की यूजर संख्या 2 करोड़ से अधिक है
Requirements Android और iOS
साइन अप बोनस ₹10
Minimum Withdraw₹60
Maximum Withdraw25000 हजार रूपये
Withdraw OptionUPI, Bank
रेंटिंग4.2 स्टार रेंटिंग
Daily Winnings1 करोड़ से अधिक
Support Email IDsupport@ludosupreme.com
ऑफिसियल Supreme Linkludosupreme.com

Ludo Supreme गेम डाउनलोड प्रोसेस

Ludo Supreme ऐप डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित कदमों का पालन करें। 

  • अपने Mobile Device में Google Play Store Application खोलें।
  • Search Box में “Ludo Supreme” Type करें।
  • Ludo Supreme App को Open करें और उसे चुनें।
  • Install Button पर Tap करें और Installation प्रक्रिया को Complete करें।
  • Installation पूरा होने के बाद,  आप Ludo Supreme ऐप Open कर सकते है।
  • इस प्रकार आप Ludo Supreme ऐप को डाउनलोड कर सकते है। 

20. Rummy Villa – सबसे ज्यादा पैसे देने वाला Game

रम्मी विला (Rummy Villa) एक Online Card Game Platform है जहां आप Rummy Game खेलकर पैसे कमा सकते हैं। पैसे कमाने के लिए, आपको पहले Rummy Villa के Website पर Account बनाना होगा। Account बनाते समय आपसे आपकी Email Id और Password मांगें जायेगें। 

एक बार Rummy Villa पर Account बनने के बाद, आप  Rummy Villa की Official Website पर Login कर सकते हैं और अपनी  मनपसंद के Rummy Game को खेल सकते हैं। आपको गेम में पैसे लगाने की सुविधा भी मिलेगी और जब आप गेम जीतते हैं, तो आपके Account में जीते हुए पैसे जमा हो जाएंगे। इस तरह, Rummy Villa

 आपको Rummy खेलकर पैसे कमाने का एक सुनेहरा और आसान तरीका प्रदान करता है।

यूजर संख्या5 लाख से ज्यादा
रेंटिंग4.5+ स्टार रेंटिंग
Register Bonus₹41
Refer And Earn Bonus₹100
Minimum withdraw₹100
इस गेम से एक दिन की कमाई₹100 से 20 हजार रूपये
रमी विला डाउनलोड कहाँ से करेंगे?अभी साइनअप करिये, फ्री में

Rummy Villa गेम डाउनलोड करने के Steps

Rummy Villa ऐप डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित Steps को फाॅलो करें। 

  • सबसे पहले आपको Chrome ऐप को Open कर लेना है। 
  • अब आपको Chrome में Search Box में Rummy Villa ऐप को एंटर करके Search करना है। 
  • अब आपको Rummy Villa की Official Website को देखकर उसे Open कर लेना है। 
  • Open करने के बाद आपको नीचे Download पर Click कर देना है। 
  • इस प्रकार आप Chrome से Rummy Villa ऐप डाउनलोड कर सकते है।

यह भी पढ़े- ₹1000 रोज कैसे कमाए?

पैसा कमाने वाला गेम FAQs

क्या मैं गेम खेल सकता हूं और रियल पैसे कमा सकता हूं?

हाँ, आप आप ऊपर बताए गए Apps का इस्तेमाल करके Game खेल सकते है और अच्छा खासा पैसा कमा सकते है। पर बहुत से Online Gaming App में 18 वर्ष से कम की आयु के बच्चों को खेलने की अनुमति नहीं दी जाती है। अगर आप 18 वर्ष से ऊपर के है तो आप ऊपर बताए गए गेम्स को खेलकर पैसे कमा सकते है।

मैं अपने फोन पर गेम खेलकर ज्यादा पैसे कैसे कमा सकता हूं?

आप अपने Phone में ऊपर बताए गए Gaming App को Download करके गेम खेल सकते है जिसमें आपको अनेक Game, Tournament और Quiz प्रतियोगिता देखने को मिलती है जिनमें हिस्सा लेकर आप पैसे कमा सकते है।

कौन सा गेम सबसे ज्यादा और असली पैसे देता है?

ऊपर बताए गए सभी Apps जैसे Big Cash Live, WinZO, Teen Patti Plus, Rummy Gold Pro, SkillClash, FieWin, और अन्य।  ये सभी आपको असली मे पैसे जीतने का मौका प्रदान करते है। आप इन Apps को Download करके Game खेल सकते हैं और Real में पैसे कमा सकते हैं।

ऐसा कौन सा गेम है जिसे खेलने पर पैसे मिलते हैं? 

बहुत सारे Online गेम हैं जिन्हें खेलकर आप पैसे कमा सकते हैं, जैसे WinZO, Rummy Gold Pro, MPL, FieWin, और अन्य। इन Games में आपको High Score बनाने पर, मुकाबले जीतने और Rewards के द्वारा पैसे कमाने का मौका दिया जाता है।

भारत में सबसे ज्यादा पैसे देने वाला गेम कौन सा है?

अलग-अलग Games में पैसे की मात्रा अलग-अलग हो सकती है। हालांकि, कुछ लोगों के अनुसार WinZO, FieWin, और MPL सबसे ज्यादा पैसे देने वाले Games हैं। आपको अपने रुचि और पसंद के आधार पर ही Game का चयन करना चाहिए।

ऑनलाइन गेम खेलकर पैसा कमाने वाला ऐप कौन है?

आजकल बहुत सारे Online Gaming App है जैसे:- Winzo, MPL, Rummy, Ludo Supreme आदि। जो आपको पैसा कमाने का मौका प्रदान करते है। हमारे द्वारा ऊपर बताई गए 20 Apps, Online Game खेलकर पैसे कमाने का मौका प्रदान करते है।

ऐसा कौन सा गेम है जिससे हम प्रतिदिन पैसे कमा सकते हैं?

पैसा कमाने के लिए तो बहुत सारे ऐप हैं। जैसे WinZO, Rummy Gold Pro, Rummy Bharat, MPL, FieWin, और अन्य। जिससे आप गेम खेलके रियल पैसा कमा सकते हैं। जीते हुए पैसे को आप तुरंत अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर भी कर सकते हैं।

निष्कर्ष

उम्मीद है, हमारे द्वारा इस आर्टिकल में भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाला गेम कौन सा है के बारे में दी गई जानकारी आपको पसंद आई होगी। अगर आपको इस आर्टिकल में डाउट हो, या आप अन्य किसी टॉपिक पर जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो कृपया कमेंट करें।

अगर आपको हमारा यह आर्टिकल सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम कौन सा है? पसंद आया है, तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें ताकि वे भी सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकें।

Leave a Comment