तीन पत्ती 555 डाउनलोड कैसे करें? (₹1200 तक कमाए)

आजकल Teen Patti 555 App बहुत ही पॉपुलर हो रहा है क्योंकि बहुत से लोग इसे अपनी Daily Income का एक Trusted जरिया बना चुके हैं। आज भारत में हजारों लोग रोज ₹12,000 तक कमा रहे हैं इसी तीन पत्ती 555 गेम को खेलकर।

तीन पत्ती 555 APK

सच कहूँ तो इंस्टेंट 30 Bonus देने से लेकर Withdrawal तक इस ऐप के सारे फीचर्स इतने बढ़िया हैं की आपको पता भी नहीं चलेगा, कब मजे-मजे में आपने पैसे कमा लिये। अब यह ज़रूरी है की आप तीन पत्ती 555 गेम डाउनलोड करने और इससे पैसे कमाने के लिए इस आर्टिकल को End तक पढ़ें।

Table of Contents

555 तीन पत्ती डाउनलोड Details 

कुल डाउनलोड (अभी तक)17.5 लाख+
औसतन रेटिंग्स5 में से 4.6 से ज्यादा Stars मिले हैं
क्या 555 तीन पत्ती 100% ट्रस्टेड है?हाँ, मैंने खुद इससे 96,000+ रियल कैश कमाए हैं
कितना Bonus मिलेगा?तुरंत ₹20 से 30 Cash बोनस (72 घंटे में आपको Rs. 60 Extra भी मिलेगा)
ऑफिसियल डाउनलोड लिंकयहाँ क्लिक करके Install करें
ज़बरदस्त रेफर प्रोग्रामप्रति रेफर ₹20 फ़ौरन | हर दिन 50% तक कमीशन मिलता रहेगा (औसतन 3000 रोज कमाई)
रेफरल कोड (जरुरी नहीं है)18PAPR
कमाई की निकासी कहाँ होगा?डायरेक्ट Bank Account (सबसे Fast पेमेंट मिलता है)
न्यूनतम कैश विड्रोल राशि₹100 मात्र

तीन पत्ती जॉय 555 में क्या सबसे खास है?

1. ऐप Safe है और कोई Fraud नहीं होता है:- कंपनी नहीं चाहती कि रमी 555 APK के किसी भी यूज़र का कोई नुकसान हो। इसी वजह से ऐसे कई सारे फीचर्स का इस्तेमाल इस ऐप में किया गया है जिससे यूज़र्स की जानकारी के साथ उनके पैसे पूरी तरह सुरक्षित रहते हैं।

2. रियल टाइम में Customer सपोर्ट:- आपकी सहायता के लिए चौबीसों घंटे इनकी कस्टमर सपोर्ट टीम उपलब्ध रहती है जो ऐप संबंधित आपकी किसी तरह की समस्या का निवारण कर सकती है। केवल एक क्लिक के साथ आप इस टीम को संपर्क कर सकते हैं।

3. गेम खेलते समय Chat और Emoji की सुविधा:- सबसे बेहतरीन बात इस एप के बारे में मुझे यह लगी है की गेम खेलने के दौरान हम खिलाडियों के साथ चैट भी कर सकते हैं जिससे आप उनके साथ दोस्ती बढ़ा सकेंगे। यानिकि एक ही ऐप से आपकी कमाई भी होगी और नए दोस्त भी बना सकते हैं।

4. आसान और Fast Withdrawal (20 सेकंड में पेमेंट):- कैश विड्रॉल के मामले में तीन पत्ती रमी 555 APK का कोई मुकाबला नहीं। आप जैसे ही इसमें अपने विनिंग अमाउंट को विड्रॉ करोगे तो तुरंत ही यह कैश आपके बैंक अकाउंट में जमा हो जाएगा जिसकी प्रक्रिया भी बहुत ही आसान है।

5. हर दिन Free बोनस & Rewards मिलते हैं:- जिन यूजर्स के पास गेम खेलने के लिए कम पैसा होता है, उनके लिए भी तीन पत्ती जॉय 555 ऐप बहुत ही बढ़िया है। क्योंकि सभी यूज़र्स को समय-समय पर इसमें मुफ्त बोनस मिलते हैं जोकि गेम खेलने के लिए उनके काम आते हैं।

तीन पत्ती 555 APK डाउनलोड कैसे करें?

आप इस ऐप से तब तक पैसे नहीं कमा सकेंगे जब तक तीन पत्ती रमी 555 ऐप को अपने मोबाईल में डाउनलोड न कर लिया जाए। क्योंकि सभी गेम्स ही इसकी ऐप फाइल में उपलब्ध है। ऐसे में अब हम आपको Teen Patti 555 Download करने के तरीके के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे:-

स्टेप 1:- सर्प्रथम आपको तीन पत्ती जॉय 555 APK की आधिकारिक वेबसाइट को ओपन करना है। ऑफिसियल रमी 555 की डाउनलोड लिंक नीचे बटन में है।

स्टेप 2:- जो भी ज़रूरी जानकारी इस Teen Patti 555 गेम (EPIC, ऐप का दूसरा नाम) से संबंधित होगी, वह इसकी वेबसाइट पर आपको मिल जाएगी।

स्टेप 3:- लेकिन एक “Download” का बटन भी यहां पर दिया होगा जिसपर आपको क्लिक करना है।

स्टेप 4:- क्लिक करने के तुरंत बाद एक डायलाग बॉक्स आपके सामने होगा जिसमें आपको “Download Anyway” पर क्लिक करना होगा।

स्टेप 5:- ऐसे में आपके मोबाईल में Teen Patti 555 Download होना स्टार्ट हो जाएगा।

स्टेप 6:- जब यह तीन पत्ती 555 गेम डाउनलोड पूरा हो जाए तो आप इसे Install करने के बाद Register करके कभी भी इससे पैसा कमाना Start कर सकते हैं।

तीन पत्ती जॉय 555 में अपना नया अकाउंट बनाने का प्रोसेस क्या है?

तीन पत्ती 555 App

अब Teen Patti 555 Download तो हमने कर लिया है, लेकिन अपनी कमाई को शुरू करने के लिए आपको इसमें अपना अकाउंट भी बनाना होगा। क्योंकि बिना अकाउंट के आप गेम्स नहीं खेल सकेंगे। इसीलिए अब हम इस एप में अपना नया अकाउंट बनाने के तरीके के बारे में समझेंगे:-

  1. अपने स्मार्टफोन में सबसे पहले तीन पत्ती 555 APK को ओपन कर लें। 
  2. इसके होमपेज पर आपको एक Box मिलेगा जिसमें अपना मोबाईल नंबर आपको भरना होगा। 
  3. अब आप जब “Login” पर क्लिक करेंगे तो आपके मोबाईल नंबर पर एक ओटीपी प्राप्त होगा। 
  4. निर्धारित बॉक्स में इस ओटीपी को भरके आपको Verify पर क्लिक करिये। 
  5. इस प्रक्रिया को पूरा करने पर आपका तीन पत्ती 555 अकाउंट बन जाएगा जो कभी भी लॉगिन करके आप पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं।

तीन पत्ती 555 में फ्री बोनस कैसे पाए?

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि तीन पत्ती जॉय 555 में बोनस प्राप्त करने के बहुत से तरीके है। लेकिन हम जिस तरीके के बारे में आपको बताएंगे, उसकी मदद से आसानी से ₹30 से लेकर ₹250 तक का बोनस प्राप्त किया जा सकता है। यह बोनस प्राप्त करने का तरीका कुछ इस प्रकार है:-

  1. ऐप का लिंक आपको पहले ही मिल चुका है, उसकी मदद से Teen Patti 555 Download कर लें। 
  2. Install करने के बाद अपने मोबाईल नंबर के साथ इसमें अपना नया अकाउंट बना लें। 
  3. आपका अकाउंट जैसे ही वेरीफाई होगा तो आपको ₹30 का बोनस मिल जाएगा। 
  4. 7-Days के सेक्शन में जाकर अब ₹5 का फ्री वाला बोनस प्राप्त कर लें। 
  5. अब जब आप Free Bonus में टास्क पूरे करेंगे तो ₹60 फ्री बोनस भी आपको मिलेगा। 
  6. कुछ ऐसे ही Free Cash ऑफर के साथ भी ₹150 बोनस प्राप्त कर लीजिये। 

बाकी बचे बोनस को आप डेली बोनस लेकर यूज़ कर सकते हैं। ऐसा करके आप अगले सात दिन में बिना पैसा लगाए 500 बोनस प्राप्त कर लेंगे। आप इससे गेम खेलकर रियल कैश में बदल सकते हैं।

तीन पत्ती रमी 555 APK फ्री बोनस (₹1200 तक कमाई)

नए यूज़र्स को तीन पत्ती 555 ₹30 से 1200 तक मुफ्त कमाने के चांस दे रहा है और वह भी कुछ ही टास्क कंप्लीट करके। यह Tasks बहुत ही Simple हैं जो आप बहुत ही आसानी से पूरे कर लेंगे। निम्नलिखित जानकारी में आप देख सकते हैं की कौन कौनसे टास्क आपको कंप्लीट करने होंगे:-

हमारी लिंक से तीन पत्ती 555 डाउनलोड करें (फ्री 150 तक बोनस पाए)
अपना Mobile Number बाइंड करें (30 से 60 मिलेगा)
कोई 2 लोगों को Invite करके Game पर Register करवाएं (फौरन Rs. 45-170 मिलेगा)
बोनस से 50 Rupees का Teen Patti खेलें (रियल कॅश ₹1200 तक जीत हो सकती है)

तीन पत्ती 555 APK रेफरल कोड

जब तीन पत्ती 555 APK में साइन अप करते समय हम किसी का रेफरल कोड डालते हैं तो हमें 150 रूपये तक का बढ़िया बोनस मिलता है जिसकी वजह से काफी सारे लोग इस कोड की खोज में लगे रहते हैं। लेकिन आपको बता दें की Bonus प्राप्त करने के लिए किसी भी तरह के कोड की जरूरत नहीं है।

परंतु फिर भी अगर कोड डालने का विकल्प आता है तो आप हमारे तीन पत्ती 555 रेफरल कोड 18PAPR का उपयोग कर सकते हैं जिससे आपको आवश्य ही एक तगड़ा बोनस मिल जाएगा। इस बोनस का उपयोग कर सकेंगे आप गेम्स खेलने के लिए।

इन्हे ट्राई किया आपने? सबसे ज्यादा पैसा देने वाले तीन पत्ती रियल कैश गेम (औसतन कमाई: रोज 5400 तक)

तीन पत्ती रमी 555 रेफरल प्रोग्राम के क्या फायदे हैं?

teen patti 555 APK referral

अपने यूज़र्स को तीन पत्ती जॉय 555 ऐप एक बहुत ही बढ़िया रेफरल प्रोग्राम उपलब्ध करवाता है ताकि वह मज़ेदार तरीके से और भी ज़्यादा बढ़ा सकें। प्रोग्राम काफी सिंपल है, इसमें आपको अपना एक यूनिक रेफरल लिंक मिलता है जो किसी के भी साथ आप शेयर कर सकते हैं। 

अब जब भी कोई इस लिंक के साथ Teen Patti 555 Download करेगा तो वह आपका रेफरल कहलाएगा। इसके लाभ के रूप में आपको तुरंत ₹20 का रियल कैश भी मिलेगा और रेफरल के हर डिपाजिट पर 55% कमीशन भी। आगे बताए तरीके से आप लोगों को रेफर कर सकते हैं:-

  1. आपको सबसे पहले तो अपने मोबाईल में तीन पत्ती 555 गेम को ओपन कर लेना है। 
  2. इसके होमपेज पर ही आपको Refer & Earn का विकल्प मिलेगा, इसपर क्लिक कीजिये। 
  3. इस पेज पर रेफरल प्रोग्राम के बारे में हर तरह की जानकारी उपलब्ध होगी और साथ ही WhatsApp, Facebook, YouTube और More जैसे कुछ विकल्प भी होंगे। 
  4. आप जो भी विकल्प के साथ लोगों को रेफर करना चाहते हैं तो उसपर क्लिक कर दें। 
  5. इसके बाद आपको अपना रेफरल लिंक लोगों को Send कर देना है। 

अब इस यूनिक Teen Patti 555 रेफरल लिंक पर क्लिक करके जो भी तीन पत्ती 555 में रजिस्ट्रेशन करता है तो आपको रेफरल बोनस मिलता है। और जब भी Game खेलेगा तो 55% तक कमीशन मिलेगा। यह सिलसिला ऐसे ही चलता रहेगा। मेहनत 1 बार कमाई बार-बार।

इसे जाने और कमाए:- हर दिन 50 रुपये कैसे कमाए? (आसानी से, अनोखे तरिके)

तीन पत्ती 555 से पैसे कैसे कमाएं? (रमी 555 APK से पैसा कमाने के तरीके)

पैसे कमाने के लिए आपको बहुत से तरीके तीन पत्ती 555 APK में मिल जाएंगे। लेकिन हम केवल उन्हीं तरीकों के बारे में बात करेंगे जिससे आपका समय भी बच सके और साथ ही आपकी कमाई भी ज़्यादा हो। चलो अच्छे से इन तरीकों के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं। 

1. रमी और अन्य गेम खेलकर Teen Patti 555 में पैसे कमाए

रियल कैश कमाने के लिए आपको इसमें ऐसी ऐसी घर बैठे पैसा कमाने वाली गेम्स मिलेंगी जो आपका दिल जीत लेने वाली हैं। जब आप गेम को जीत जाते हैं तो आपको रियल कैश मिलता है जो कभी भी आप विड्रॉ कर सकते हैं। कुल मिलाकर जितने अच्छे तरीके से आप गेम्स खेलेंगे, उतनी ही अधिक आपकी कमाई होगी।

2. 555 तीन पत्ती में मिलने वाले डेली चेक-इन बोनस से पैसे कमाएं

अब तीन पत्ती जॉय 555 एपीके की यह खासियत है की किसी भी यूजर को यह खाली हाथ नहीं छोड़ता। ऐसे में जिन नए यूज़र्स के पास गेम खेलने के लिए पैसे नहीं, तो वह डेली रमी 555 APK द्वारा डेली मुफ्त बोनस प्राप्त करके गेम खेल सकते हैं जिसमें यूज़र को किसी भी तरह की मेहनत नहीं करनी पड़ेगी।

3. साइनअप बोनस पाकर Rummy 555 गेम से पैसा कमाए

जब यूज़र रमी 555 APK में अपना Mobile या Facebook का इस्तेमाल करते हुए इसमें साइन अप करता है, तो ईनाम के तौर पर उसे बोनस दिया जाता है जो गेम खेलने के काम में आता है। इस बोनस को प्राप्त करने के लिए आपको केवल प्रोफाइल वेरीफाई करने की जरूरत होती है।

4. कार गेम माध्यम से तीन पत्ती जॉय 555 App द्वारा पैसे कमाए

वैसे सभी गेम्स इसकी बहुत ही मज़ेदार हैं लेकिन कम मेहनत और ज़्यादा कैश के लिए आपको इसकी कार रौलेट गेम खेलनी चाहिए। इसमें आपको अपनी पसंदीदा कार ब्रांड पर बाजी लगानी होती है जिसके सही होने पर आपको बढ़िया विनिंग कैश दिया जाता है।

5. रेफरल प्रोग्राम से जुड़कर 555 Teen Patti से कमाए

अगर बहुत सारे लोग आपके साथ जुड़े हुए हैं तो इसके रेफरल प्रोग्राम में हिस्सा लेते हुए आप अतिरिक्त कैश कमा सकते हैं जिसमें आपको बोनस भी मिल सकता है और लाइफटाइम कमीशन भी। कमाई करने के लिए इसमें कोई भी लिमिट नहीं है।

इन्हे आजमाए:- भारत में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले गेम (कम से कम 500 रोजाना जीतें)

तीन पत्ती 555 में ऑनलाइन रमी कैसे खेला जाता है? (रोज ₹12000+ जीतने के लिए)

पैसे कमाने की बात अगर हो रही है तो इसमें रमी आपको जरूर खेलनी चाहिए जो एक बहुत ही ज़बरदस्त गेम है। अगर इस गेम की आप बढ़िया जानकारी प्राप्त कर लेते हैं तो आसानी से हज़ारों में कमाई कर सकते हैं। चलो देखते हैं की Teen Patti 555 में उपलब्ध इस गेम को कैसे खेला जाता है:-

  1. आपको इस प्रक्रिया में सबसे पहले तो तीन पत्ती जॉय 555 ऐप को ओपन करना है। 
  2. एप लॉबी में विभिन्न प्रकार के गेम्स मिलेंगे, इनमें से रमी गेम को सेलेक्ट कर लें। 
  3. अगले पेज पर आपको पैसों की बाजी लगानी है। 
  4. गेम स्टार्ट होने के बाद सभी खिलाडियों को तीन तीन कार्ड दिये जाते हैं। 
  5. इसके बाद डीलर द्वारा सभी खिलाडियों के कार्ड्स की जांच की जाती है। 

जिस खिलाडी के पास कार्ड्स का सबसे बेहतरीन सेट होता है वह जीत जाता है। जीतने की कुछ ही सेकण्ड्स में आपके पैसे Teen Patti 555 के गेम Wallet में जुड़ जाते हैं, इसे आप जब चाहे अपने Bank और UPI अकाउंट में विड्रॉ कर सकते हैं।

तीन पत्ती 555 में रियल मनी कमाने वाले गेम्स कौन-कौन से हैं?

एक अलग ही ख़ुशी आपको महसूस होगी जब आप तीन पत्ती 555 गेम को खेलेंगे। क्योंकि इसकी हर गेम का अपना ही एक मज़ा है जो पैसे कमाने में भी आपको सहायता करेगी। निम्न आप पूरी लिस्ट देख सकते हैं की कौन कौनसी गेम इस सबसे ज्यादा पैसे देने वाला ऐप में उपलब्ध है:-

Teen Pattiपॉइंट रम्मी
Crashअंदर बाहर
कार गेमझंडी मुंडा
ड्रैगन वर्सेज टाइगरएक्स्प्लोरर शॉट्स
Safari of WealthGolden India
स्लॉट्सMines
Let’s Party7 Up Down
राजा VS रानीHorse Racing
फैंटसी क्रिकेटबक्कारत AB
3 Patti WarAK47 तीन पत्ती
विन्गोमुफ़लिस तीन पत्ती
ZanduPot Blind

तीन पत्ती 555 गेम में वीआईपी गिफ्ट प्रोग्राम क्या है?

रमी 555 APK | Rummy 555 App

एक सामान्य यूज़र तीन पत्ती 555 एपीके में सामान्य कमाई कर सकता है। वैसे इसमें सामान्य कमाई भी बहुत है। लेकिन अगर आप और भी ज़्यादा पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको VIP Program जॉइन कर लेना चाहिए जिसमें Daily Bonus, Monthly Bonus और Responsive Customer Support जैसे अनेकों ही फायदे मिलते हैं। 

अब समझने वाली बात यह है की कई सारे Levels में इस प्रोग्राम को विभाजित किया गया है और हर लेवल में यूज़र की कुछ अलग कमाई होती है। आपकी सहायता के लिए निम्न हमने आपको जानकारी प्रदान की है की कौनसे लेवल पर आपको क्या लाभ मिलने वाले हैं:-

रमी तीन पत्ती 555 वीआईपी लेवल्सडेली का बोनससाप्ताहिक बोनसमहीने का बोनस
Level 1₹10₹10₹100
Level 2₹10₹15₹100
Level 3 ₹15₹20₹100
Level 4 ₹20₹25₹100
Level 5 ₹20₹30₹150
Level 6₹25₹50₹150
Level 7 ₹30₹60₹200
Level 8 ₹40₹65₹200
Level 9₹50₹70₹250
Level 10₹60₹80₹250

तीन पत्ती 555 APK में किस तरीके से कैश डिपाजिट कैसे करें?

तीन पत्ती जॉय 555 APK

आप चाहे तीन पत्ती 555 एपीके के कोई वीआईपी गेम खेलने जा रहे हैं या फिर कोई अन्य रियल कैश गेम। लेकिन इसके लिए आपको रियल कैश की बाजी लगानी ही पड़ेगी। इस लिए आपको यह ऐप में कैश डिपाजिट करना पड़ेगा जिसकी प्रक्रिया यह रही:-

  1. Teen Patti 555 APK को सबसे पहले अपने मोबाईल में ओपन करिये। 
  2. तरह तरह की ऑप्शन होमपेज पर आपको मिल जाएंगे, लेकिन आपको तो Add Cash के बटन पर क्लिक करना है। 
  3. अगले पेज पर आप देखेंगे की 300, 500, 1000, 3000 और 5000 जैसे कई सारे अमाउंट विकल्प उपलब्ध हैं।
  4. जो भी अमाउंट आप ऐड करना चाहते हैं तो उसे सेलेक्ट कर लें। 
  5. इसके बाद New Page आपके सामने ओपन हो जाएगा जहां पर आपको पेमेंट करनी है। 
  6. पेमेंट जब पूरी हो जाएगी तो कैश आपके वॉलेट में जमा कर दिया जाएगा और आप इसके साथ गेम्स खेल सकेंगे। 

तीन पत्ती रमी 555 में पैसा ऐड करने के लाभ 

अब Teen Patti 555 में कैश ऐड करने की प्रक्रिया के बारे में तो हमने जान ही लिया है लेकिन इसके साथ हम यह भी आपको बता दें की जो यूज़र्स इस एप में कैश डिपाजिट करते हैं तो उन्हें कुछ अतिरिक्त बोनस भी मिलता है। आईये जानते हैं कि कितना कैश ऐड करने पर कितना बोनस मिलेगा:-

जमा करने वाली अमाउंटकैशबैक ऑफरकुल कितना वॉलेट में आएगा?
₹300₹45₹345
₹500₹100₹600
₹1000₹200₹1200
₹3000₹700₹3700
₹5000₹1000₹6000
₹10000₹1500₹11500
₹20000₹2000₹22000

तीन पत्ती 555 में पैसा कैसे विड्रॉ किया जाता है?

तीन पत्ती 555 गेम withdrawal

तरह तरह की मज़ेदार गेम्स को खेलकर जब आप अच्छा ख़ासा रियल कैश जीत जाते हैं तो बिलकुल ही आसान स्टेप्स के साथ आप उस कैश को विड्रॉ कर सकते हैं। निम्न अब हम इस विनिंग कैश को विड्रॉ करने की प्रक्रिया के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे:-

  1. इस प्रक्रिया में आपका सबसे पहला काम है तीन पत्ती 555 रियल कैश एप को ओपन करना। 
  2. इसके होमपेज की ऊपर की तरफ Withdraw के बटन पर क्लिक कर दीजिये। 
  3. अगला जो पेज ओपन होगा उसमे आपको वह अमाउंट का चयन करना है जो आप प्राप्त करना चाहते हैं। 
  4. अब इसके साथ ही अपनी Bank Details भी आपको इसमें ऐड करनी है। 
  5. सही तरीके से अगर सारी जानकारी अपनी दर्ज कर दी है तो Withdraw के बटन पर क्लिक कर दें। 

इस तरह से तीन पत्ती 555 ऑनलाइन गेम में आपका विनिंग कैश विड्रॉ हो जाएगा जिसे कुछ ही समय के अंदर आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जाता है।

इसे जानिए:- इंडिया में Online Income करने के कौन से तरीके हैं?

तीन पत्ती 555 रमी रियल कैश कार्ड्स ऑफर 

कम कैश डिपाजिट के साथ अगर आप ज़्यादा कैश प्राप्त करना चाहते हैं तो यकीन मानिये, इसका कार्ड्स ऑफर आपके बहुत ही काम आएगा। आप इसमें दो तरह के कार्ड खरीद सकते हैं जिनमें मिलने वाले फायदे कुछ इस प्रकार हैं:-

वीकली कॉर्डमासिक कार्ड
Get ₹100 now Get ₹1000 cash now
Get ₹80 Cash every dayGet ₹100 cash every day
7 days validity30 days validity
Price:- ₹500Price:- 3000 INR

तीन पत्ती 555 गेम में 7 दिन तक डेली बोनस कैसे प्राप्त करें?

रोज़ाना तीन पत्ती जॉय 555 अपने यूज़र्स को बढ़िया बोनस प्रदान करता है ताकि उनकी कमाई में बढ़ोतरी हो सके। एप ओपन करके आपको बस तुरंत ही बोनस प्राप्त कर लेना है। चलो जानते हैं की कौनसे दिन आपको कितना डेली बोनस मिलने वाला है:-

लॉगिन के पहले Week के दिनकितना Free बोनस मिलेगा?
Day 1₹5
Day 2₹8
Day 3₹10
Day 4₹5
Day 5₹8
Day 6₹15
Day 7₹135

तीन पत्ती 555 ऐप में ₹300 वेलकम बोनस कैसे पाए? 

तीन पत्ती 555 गेम के इस ऑफर को हम एक उदाहरण के साथ समझेंगे। देखिये जब हम पहली बार मेहमान बनकर किसी के घर जाते हैं तो हमारी खातिरदारी होती है। उसी तरह तीन पत्ती जॉय 555 भी पहली बार कैश डिपाजिट करने पर हमें बोनस देता है। 

इस ऑफर के मुताबिक अगर आप रमी 555 APK में ₹500 कैश डिपाजिट करते हैं तो आपको ₹300 का अतिरिक्त बोनस मिलता है। यानिकि कुल आपको ₹800 मिलने वाले हैं। बता दें की सीमित समय के लिए यह ऑफर उपलब्ध रहता है इसलिए जल्द ही आपको इसका लाभ उठा लेना चाहिए।

तीन पत्ती 555 APK लॉगिन कैश ऑफर

teen patti 555 | तीन पत्ती 555 APK

आसान स्टेप्स के साथ ₹3000 तक का बोनस कमाने के लिए इसका लॉगिन कैश ऑफर बहुत ही बढ़िया है। इस ऑफर में आपको कुछ सरल टास्क दिये जाते हैं जिन्हें आपको कंप्लीट करना होता है। जैसे जैसे आप टास्क पूरे करते जाएंगे तो आपका बोनस भी बढ़ता जाएगा। 

पर तीन पत्ती 555 एपीके का यह कैश तब ही विड्रॉ हो पाएगा जब इसमें ₹3000 पूरा हो जाएगा। लेकिन चिंता की कोई बात नहीं, क्योंकि सरल टास्क होने की वजह से बहुत ही जल्दी इस लॉगिन कैश को प्राप्त किया जा सकता है।

रमी तीन पत्ती 555 एप में 30 कार्ड्स फीचर क्या है?

जब आप Teen Patti 555 APK में ₹300 कैश ऐड करते हैं तो आपको बोनस तो मिलता ही है मगर इसके साथ ही इसके 30 कार्ड्स ऑफर के तहत आपको Scratch Card भी मिलेगा जिसके ज़रिये से आपको अच्छा ख़ासा बोनस मिल सकता है। 

हर रोज़ 1 और कुल 30 बार आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं जिसकी वजह से इस ऑफर का नाम 30 कार्ड्स रखा गया है। बता दें की एक ही बार में आप ₹10,000 का ईनाम आप इस ऑफर के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं।

तीन पत्ती 555 फ्री कैश ऑफर का फायदा कैसे उठायें?

अगर तीन पत्ती जॉय 555 को कैश की भरमार कहा जाए तो गलत नहीं होगा। लेकिन इसमें अलग से एक फ्री कैश ऑफर भी है जो ₹200 से भी अधिक कैश कमाने में आपको मदद करेगा। इस ऑफर की शुरुआत में ही आपको मुफ्त ₹193 का बोनस दे दिया जाता है। 

लेकिन मुख्य बात है कि यह कैश तब ही विड्रॉ होगा जब यह कैश ₹200 या इससे अधिक हो जाएगा और इसके लिए आपको तीन पत्ती जॉय 555 ऐप लोगों को रेफर करना है। सरल शब्दों में अगर समझें तो केवल 2 से 3 रेफर से ही आप इस कैश को प्राप्त कर सकते हैं।

तीन पत्ती 555 गेम बोनस पॉट फीचर 

तीन पत्ती रमी 555 गेम को जीतना बहुत ही आसान है, लेकिन गेम अगर आप हार भी जाते हैं तो दिक्कत वाली कोई बात ही नहीं, क्योंकि आपको हारने पर भी इस एप में पैसा मिलेगा। देखिये जब भी आप रमी 555 एपीके में गेम खेलेंगे तो उसका 10% हिस्सा इसके बोनस पॉट में जमा हो जाता है। 

बाद में आप कभी भी इस कैश को मुख्य वॉलेट में ट्रांसफर करके आप वापिस से गेम खेलना शुरू कर सकते हैं। यानिकि गेम खेलने के लिए आपका कैश रमी 555 APK में कभी भी ख़तम नहीं होने वाला।

तीन पत्ती 555 धमाकेदार 3 पत्ती रियल कैश ऑफर 

धमाकेदार लकी 3 पत्ती एक ऐसा ऑफर है जिसमें आप ज्यादा से ज्यादा रियल कैश फ्री में जीत सकते हैं। आपको इस ऑफर में केवल एक छोटा सा अनुमान लगाना होता है जोकि अगर सही हो जाता है तो आपको नकद कैश रिवॉर्ड मिलता है जिसकी कीमत लाखों रुपए में हो सकती है। 

रिजल्टPayoff
हाई कार्ड3X
पेअर4X
कलर5X
सीक्वेंस6X
प्योर सीक्वेंस10X
सेटSplit the Jackpot*20%

उपरोक्त बताए गए कुछ सरल से नियम इस ऑफर के लिए रखे गए हैं जिन्हें बाजी लगाते वक़्त आपको फॉलो करना होता है। तकरीबन हर 15 सेकंड बाद आप इस ऑफर में भाग लेकर अच्छा खासा पैसा बना सकते हैं।

तीन पत्ती 555 कस्टमर केयर से संपर्क कहाँ करें?

आपको Teen Patti 555 APK के किसी भी फीचर या ऑफर से संबंधित कोई समस्या आती है तो बेहद आसान तरीके से आप इनके कस्टमर सपोर्ट को संपर्क करके समाधान प्राप्त कर सकते हैं। इस कस्टमर सपोर्ट टीम को संपर्क करने के लिए आपको निम्न बताए स्टेप्स फॉलो करने होंगे:-

  1. सर्वप्रथम अपने स्मार्टफोन में तीन पत्ती 555 को ओपन कर लीजिये। 
  2. एप्लीकेशन के होमपेज में आकर आपको Service के बटन पर क्लिक कर देना है। 
  3. इसमें Bonus Help, Recharge Help और Withdraw Help जैसी कुछ समस्याओं का समाधान पहले से ही दिया होगा। 
  4. इनमें भी अगर आपको समाधान नहीं मिल रहा है तो इसके साथ ही उपलब्ध I Still Need Help के बटन पर प्रेस करिये। 
  5. एक New Page अब आपके सामने ओपन हो जाएगा जिसमें आपको अपनी Problem के बारे में अच्छे से लिखकर सेंड कर देना है। 

तीन पत्ती रमी 555 कस्टमर केयर की टीम तक आपकी समस्या पहुँच जाने की थोड़ी देर बाद ही आपको रिप्लाई पाकर अपनी समस्या का समाधान मिल जाएगा।

तीन पत्ती 555 संबंधित सवाल जवाब

आप Teen Patti 555 APK के बारे में अगर और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो यह FAQ सेक्शन आपके बहुत ही काम आएगा जहां पर हम कुछ कॉमन सवालों के बारे में चर्चा करेंगे ताकि आपका गेमप्ले और ऐप का उपयोग आपके लिए और भी आसान हो सके।

तीन पत्ती 555 APK अपने न्यू यूजर्स को कितना बोनस देता है?

जैसे ही कोई नया व्यक्ति Teen Patti या Rummy 555 App Download करने के उपरांत इसमें पहली बार Signup करता है तो उसको उसी समय 41 से लेकर 51 रुपये का Bonus मिल जाता है। और तो और अगले 7 दिन में Extra 100 रुपये तक का Free Cash बोनस भी मिलता है।

क्या तीन पत्ती जॉय 555 फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है?

जी हाँ, तीन पत्ती 555 की आधिकारिक वेबसाइट से आप इसे रमी 555 गेम एप्लीकेशन को बिलकुल फ्री में डाउनलोड करके इससे पैसे कमाना चालू कर सकते हो।

तीन पत्ती 555 का न्यूनतम विड्रॉल कितना है?

आप तीन पत्ती जॉय 555 में केवल ₹100 जीतकर उसे विड्रॉ कर सकते हो। रेफरल वाली कमाई की Minimum Withdrawal मात्र 1000 रूपये है।

तीन पत्ती रमी 555 गेम कैसे खेलते हैं?

तीन पत्ती 555 में गेम को खेलना कोई मुश्किल काम नहीं है, रमी 555 ऐप की होमस्क्रीन पर आपको बहुत से गेम्स उपलब्ध मिल जाएंगे। इनमें से किसी भी गेम को सेलेक्ट करके आप खेलना शुरू कर सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। 

क्या निकासी के लिए तीन पत्ती जॉय 555 APK में कोई फीस भी ली जाती है?

नहीं, यह जानकर आपको ख़ुशी होगी कि अपने विनिंग अमाउंट को विड्रॉ करने के लिए तीन पत्ती रमी 555 में किसी तरह की फीस नहीं ली जाती। 

रेफर करने पर तीन पत्ती 555 रमी गेम मुझे कितना बोनस देगा?

आप तीन पत्ती 555 के लिए जब किसी को रेफर करते हैं तो इसमें आपको 20 रूपये का मुफ्त बोनस मिलता है और साथ ही रेफरल के हर डिपाजिट पर आपको 30% कमीशन मिलता है। 

क्या तीन पत्ती 555 एक रियल कैश वाला और सुरक्षित ऐप है?

बहुत सारे सुरक्षा फीचर्स का रमी 555 गेम में इस्तेमाल किया गया है। इसके बावजूद भी अगर कोई यहां पर चीटिंग करने की कोशिश करता है तो उसे तुरंत ही Ban कर दिया जाता है। इसी से आप तीन पत्ती 555 की सुरक्षा का अंदाज़ा लगा सकते हैं। 

तीन पत्ती जॉय 555 APK में कौन से बोनस फ्री में मिलते हैं?

इस आर्टिकल को पढ़कर आपको समझ ही आ चूका होगा कि तीन पत्ती जॉय 555 में आपको तरह तरह के बोनस मिलते हैं जिनमें से साइन अप बोनस, रेफरल बोनस, लॉगिन कैश, डेली बोनस और रेफरल कमीशन आदि इसके उदाहरण हैं।

आखिरी बातें

यहां तक इस आर्टिकल को पढ़कर हम समझ सकते हैं कि तीन पत्ती जॉय 555 गेम केवल मनोरंजन का ही नहीं, बल्कि रियल कैश कमाई का भी एक बहुत बढ़िया साधन है। लेकिन अगर एक लिमिट में ही इसमें कैश कमा जाए तो आपके लिए Teen Patti 555 APK बेहतर रहेगा। 

चुकि इसमें आर्थिक जोखिम भी संभव है और इसकी आदत भी लग सकती है। इसलिए सूझ बूझ के साथ ही आपको इस तीन पत्ती 555 App डाउनलोड करें और इसका उपयोग करें।

अंत में आपसे यही अनुरोध करूँगा कि अगर आपको यह जानकारी आपके लिए यूज़फुल रहती है तो इस आर्टिकल को दूसरों के साथ शेयर जरूर करें। इससे बाकी के गेम-पसंद लोग भी Teen Patti 555 से कमाए।

Leave a Comment